TECNO honours Chandrayaan 3: लॉन्च किया SPARK 10 Pro Moon Explorer, Price देखकर खरीदने दौड़ जाएंगे

TECNO honours Chandrayaan 3: लॉन्च किया SPARK 10 Pro Moon Explorer, Price देखकर खरीदने दौड़ जाएंगे
HIGHLIGHTS

इस Latest Smartphone यानि Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer Edition में एक 6.78-इंच की FHD+ डॉट-इन डिस्प्ले मिलती है।

इस स्मार्टफोन में एक MediaTek Helio G88 प्रोसेसर भी मिलता है, इसमें 16GB रैम और 128GB स्टॉरिज भी है।

स्मार्टफोन में एक 50MP का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा एक 5000mAh की बैटरी 18W की फास्ट चार्जिंग के साथ दी गई है।

अभी कुछ दिन पहले ही यानि 23 अगस्त को Chandrayaan 3 ने चाँद पर पहुंचकर एक बड़ी सफलता हासिल की है। चाँद पर Chandrayan 3 का उतरना मानो हर भारतीय के लिए एक गर्व का पल था। अब इस बात को संज्ञान में लेते हुए कि भारत के वैज्ञानिकों में एक बड़ी सफलता को हासिल की है। Tecno ने ISRO के सभी वैज्ञानिकों और Chandrayaan 3 को सम्मान देते हुए अपने Moon Explorer Edition Smartphone को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन भारतीय यूजर्स के लिए ही पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 14 Series: Xiaomi के दो Awesome Smartphones की Launching जल्द, क्या पिछले फोन्स पर पड़ेंगे भारी? | Tech News

Tecno Spark 10 Pro Moon Expolorer Edition launched in india

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Tecno Spark 10 Pro स्मार्टफोन को भारत में इसी साल मार्च के महीने में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी की ओर से Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer Edition को भी लॉन्च कर दिया गया है। हालांकि आधिकारिक Launching के समय ही कंपनी ने यह भी जानकारी दी है कि Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer Edition को ग्राहक अपने नजदीकी रीटेल स्टोर पर जाकर अभी से प्री-बुक कर सकते हैं।

Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer Edition Specifications

इस Latest Smartphone यानि Tecno Spark 10 Pro Moon Explorer Edition में एक 6.78-इंच की FHD+ डॉट-इन डिस्प्ले मिलती है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट पर चलती है। इसके अलावा इसमें 270Hz Touch Sampling rate भी मिलता है। इतना ही नहीं इसमें ग्राहकों के लिए 100% DCI-P3 Color Gamut भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: iQOO Z7 Pro 5G VS OnePlus Nord CE 3: Top 5 फीचर्स की तुलना | Tech News

इस स्मार्टफोन में एक MediaTek Helio G88 प्रोसेसर भी मिलता है, इसमें 16GB रैम और 128GB स्टॉरिज  भी है। स्मार्टफोन में एक 50MP का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा एक 5000mAh की बैटरी 18W की फास्ट चार्जिंग के साथ दी गई है।

Tecno Spark 10 Pro Moon Expolorer Edition specifications

नए एडीशन में आपको एक आकर्षक Triple Matrix Design मिलता है, इसके अलावा फोन में आपको ग्लास बैक भी मिलता है, इसके अलावा आपको फ्लैश सैंड फिनिश भी मिलती है। इस स्मार्टफोन को 11999 रुपये की कीमत में प्री-बुक किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Samsung के ये Budget Smartphones बाजार में मचा रहे तहलका, एक से एक Excellent Feature शामिल, देखें लिस्ट

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo