Sony Xperia XZ2 Premium की स्पेसिफिकेशंस के बारे में आया नया लीक, एंड्राइड P पर करेगा काम

Sony Xperia XZ2 Premium की स्पेसिफिकेशंस के बारे में आया नया लीक, एंड्राइड P पर करेगा काम
HIGHLIGHTS

Xperia XZ2 Premium में 6GB रैम और स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट मौजूद होगा।

Sony ने MWC 2018 के दौरान अपना फ्लैगशिप डिवाइस Xperia XZ2 पेश किया था और अब उम्मीद की जा रही है कि जापान की टेक कंपनी अपना मेन फ्लैगशिप डिवाइस Xperia XZ2 Premium लॉन्च करेगी। हाँ, ऐसा हो सकता है कि इस फ्लैगशिप डिवाइस को IFA 2018 से पहले लॉन्च न किया जाए लेकिन इसकी कुछ स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन देखी गई हैं।

Gizmochina की रिपोर्ट के अनुसार, इस डिवाइस में 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका रेज़ोल्यूशन 4360 x 2160 पिक्सल होगा। इसकी डिस्प्ले का साइज़ 6.01 इंच होगा और यह एक LCD स्क्रीन होगी। होम एप्लायंसेज पर मिल रहे हैं ख़ास डिस्काउंट और EMI ऑफर्स

अगर एक नए लीक को माना जाए तो Xperia XZ2 Premium नए एंड्राइड P ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। गूगल ने घोषणा की है कि 7 मई वार्षिक I/O डेवलपर कांफ्रेंस घटित होगी, जहाँ कंपनी अपना नेक्स्ट जनरेशन OS एंड्राइड P लॉन्च कर सकती है। 

इन स्पेसिफिकेशंस के अलावा उम्मीद की जा रही है कि Xperia XZ2 Premium 6GB रैम और स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट से लैस होगा। डिवाइस रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा और यह फ्लैगशिप डिवाइस डबल ग्लास डिज़ाइन के साथ आएगा। 

Xperia XZ2 में 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो वाली 5.8 इंच की डिस्प्ले मौजूद है जो फुल HD रेज़ोल्यूशन के साथ आती है और HDR कंटेंट सपोर्ट करती है। इस फोन में 19 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है जो 4K HDR में वीडियो कैप्चर कर सकता है।

Xperia XZ2 स्मार्टफोन में 3,180mAh की बैटरी मौजूद है और ये डिवाइस स्नैपड्रैगन 845, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज से लैस है। इस डिवाइस के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

Xperia XZ2 Premium के कुछ स्पेसिफिकेशंस जैसे कैमरा, इंटरनल स्टोरेज या बैटरी के बारे में अभी कोई डिटेल्स तो प्राप्त नहीं हुई हैं देखना होगा कि कंपनी का यह आगामी फोन Xperia XZ2 से और किस तरह अलग होगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo