Sony Xperia XA2 Plus स्मार्टफोन 6-इंच की डिस्प्ले और इन फीचर्स के साथ लॉन्च; जानिये कीमत

Sony Xperia XA2 Plus स्मार्टफोन 6-इंच की डिस्प्ले और इन फीचर्स के साथ लॉन्च; जानिये कीमत
HIGHLIGHTS

ताइवान में हुए एक इवेंट के दौरान Sony ने अपने Sony Xperia XA2 Plus स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है।

ताइवान में हुए एक इवेंट के दौरान Sony ने अपने Sony Xperia XA2 Plus स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस डिवाइस में भी सोनी ने अपनी डिजाईन परंपरा को जारी रखा है, हालाँकि ऐसा कहा जा रहा था कि सोनी की ओर से उसके डिजाईन में कुछ बदलाव किये जाने वाले हैं, लेकिन ऐसा इस डिवाइस में देखने को नहीं मिल रहा है। इस डिवाइस में भी आपको एक बड़ी डिस्प्ले और थिन बेजल्स मिल रहे हैं। 

Sony Xperia XA2 Plus की कीमत 

Sony Xperia XA2 Plus स्मार्टफोन को NT 15,990 डॉलर में ताइवान में लॉन्च किया गया है, अगर इस कीमत को हम भारत में देखें तो यह लगभग Rs 36,500 बैठती है। इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह एक ज्यादा कीमत वाला डिवाइस है। 

Sony Xperia XA2 Plus स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

Sony Xperia XA2 Plus को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 630 के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको 6GB की रैम के साथ 64GB की स्टोरेज भी मिल रही है, फोन में एक 6-इंच की FHD+ 2160×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन की डिस्प्ले मिल रही है। 

कैमरा की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस में आपको एक 23-मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है, इसके अलावा फोन के फ्रंट पर आपको एक 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। फोन में एक 3580mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। बैटरी लाइफ को बढ़ाने के लिए कंपनी ने इसमें बैटरी मैनेजमेंट को भी शामिल किया है। 

फोन को दो वैरिएंट्स में लिया जा सकता है, इसे आप 4GB और 32GB वैरिएंट के अलावा 6GB रैम और 64GB स्टोरेज में भी ले सकते हैं, फोन की इस स्टोरेज को अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे 400GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन एंड्राइड 8.0 Oreo पर काम करता है। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo