सोनी एक्सपीरिया E5 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 5-इंच डिस्प्ले से लैस

सोनी एक्सपीरिया E5 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 5-इंच डिस्प्ले से लैस
HIGHLIGHTS

यह डिवाइस 1.3GHz कॉर्टेक्स-A53 मीडियाटेक MTK6735 प्रोसेसर और 1.5GB की रैम से लैस है. इस डिवाइस में 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्मात कंपनी सोनी ने बाज़ार में अपना नया फ़ोन एक्सपीरिया E5 पेश किया है. इस फ़ोन को कंपनी की वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है. यहाँ इसके स्पेक्स को भी देखा जा सकता है. वैसे पिछले काफी समय से इस फ़ोन के बारे में कई लीक्स सामने आये हैं, जिनमें इस फ़ोन को लेकर कई तरह के दावे किये गए हैं.

जैसी की उम्मीद थी, सोनी एक्सपीरिया E5 स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की डिस्प्ले मौजूद है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720 पिक्सल है. साथ ही यह डिवाइस 1.3GHz कॉर्टेक्स-A53 मीडियाटेक MTK6735 प्रोसेसर और 1.5GB की रैम से लैस है. इस डिवाइस में 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

इसके साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी मौजूद है. फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. फ्रंट कैमरे के साथ भी LED फ़्लैश दी गई है. 

यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है जो NFC और Cat. 4 LTE जैसे फीचर्स से लैस है. यह फ़ोन वाइट और ब्लैक रंग में मिलेगा. इस फ़ोन का साइज़ 144 x 69 x 8.2 mm और वजन 147 ग्राम है. फ़ोन में 2700mAh की बैटरी भी मौजूद है.

इसे भी देखें: हुवावे एक नए हॉनर 8 स्मार्टफ़ोन पर कर रहा है काम: लीक

इसे भी देखें: यू यूनिकॉर्न स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 4GB रैम से लैस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo