सोनी एक्सपिरिया C4 सेल्फी स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 29,490

सोनी एक्सपिरिया C4 सेल्फी स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 29,490
HIGHLIGHTS

सोनी ने अपना नया स्मार्टफ़ोन सोनी एक्सपिरिया C4 लॉन्च कर दिया है, इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा के साथ सेल्फी प्रेमियों के लिए 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी है.

सोनी ने भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन सोनी एक्सपिरिया C4 स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है, कंपनी ने स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 29,490 रखी है. यह स्मार्टफ़ोन आज से सोनी के सभी अहम इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर्स पर मिलना आरम्भ हो जाएगा.

इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच में फुल एचडी डिस्प्ले 1080X1920 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. इसके साथ ही आपको बता दें यह स्मार्टफ़ोन सोनी की ब्राविया इंजन 2 तकनीकी के साथ साथ सुपर विविड मोड से भी लैस है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 64-बिट 1.7GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ इस स्मार्टफ़ोन में 2GB की रैम भी है. इस स्मार्टफ़ोन में मेमोरी की चर्चा करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 16GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, और अगर इसमें इजाफा करना चाहते हैं तो आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसे 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में ब्लूटूथ के साथ हॉटस्पॉट के साथ वाई-फाई, 3G, 4G LTE, माइक्रो-यूएसबी, DLNA, और NFC सपोर्ट भी है. इसके साथ ही आपको बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप पर चलता है.

यह स्मार्टफ़ोन, सोनी एक्सपिरिया C3 पीढ़ी का ही नया स्मार्टफ़ोन है. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा सोनी के एक्समोर RTM मोबाइल सेंसर के साथ सॉफ्ट LED फ़्लैश और पिक्चर क्लैरिटी के लिए HDR फीचर से लैस है. इसके साथ ही आपकी सेल्फी को और अधिक आकर्षक बनाने और उसमें बढ़िया रंग भरने के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का एक वाइड-एंगल फ्रंट कैमरा मिल रहा है. इसके साथ साथ इस स्मार्टफ़ोन में आपको 2600mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी भी मिल रही है.

पिछले महीने कंपनी ने अपना एक और स्मार्टफ़ोन सोनी एक्सपिरिया M4 एक्वा लॉन्च किया था. सोनी का यह नया स्मार्टफ़ोन एक्सपिरिया M4 एक्वा पानी और धुल रोधक है (IP64 और IP68 मान्यता भी इसे मिली हुई है) इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच 720p की डिस्प्ले है. इसके साथ ही यह एंड्राइड 5.0 लोलिपॉप पर चलता है, और ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर पर काम करता है इसके साथ ही इसमें 2GB की रैम भी है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और ऑटोफोकस के साथ 5 मेगापिक्सेल का कैमरा मिल रहा है.  इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 8GB की ROM है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 2400mAh क्षमता वाली बैटरी भी है. इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की अगर बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में आपको GPS के साथ ब्लूटूथ 4.1, 3.5 mm ऑडियो जैक (CTIA), DLNA मान्यता पत्र, NFC, GLONASS, मीराकास्ट, यूएसबी, यूएसबी हाई स्पीड 2.0 और माइक्रो यूएसबी सपोर्ट के साथ साथ वाई-फाई हॉटस्पॉट जैसी सुविधायें मिल रही हैं. यहाँ सोनी के एक्सपिरिया M4 एक्वा की पहली झलक यहाँ पाएं.

Silky Malhotra

Silky Malhotra

Silky Malhotra loves learning about new technology, gadgets, and more. When she isn’t writing, she is usually found reading, watching Netflix, gardening, travelling, or trying out new cuisines. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo