Sony Xperia XA2 Plus स्मार्टफोन एक दमदार कैमरा के साथ लॉन्च, Hi-Res ऑडियो फीचर से लैस

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 12 Jul 2018
HIGHLIGHTS

Sony ने अपने आगामी स्मार्टफोन Sony Xperia XA2 Plus को अपनी आधिकारिक सोनी ब्लॉग लिस्टिंग के माध्यम से लॉन्च कर दिया है। इस डिवाइस में कंपनी की ओर से एक माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी दी गई है, जिसके माध्यम से यूजर्स इसकी स्टोरेज को 400GB तक बढ़ा सकते हैं।

Sony Xperia XA2 Plus स्मार्टफोन एक दमदार कैमरा के साथ लॉन्च, Hi-Res ऑडियो फीचर से लैस

Make 2021 your best year with IBM Developer

Make 2021 the year where you truly shine, grow, build & Code. Get support and motivation from the IBM Developer community. #IBMDeveloper #CodePatterns

Click here to know more

Advertisements

Sony Launches Sony Xperia XA2 Plus Smartphone with Some Interesting Features: Sony ने अपने आगामी स्मार्टफोन Sony Xperia XA2 Plus को अपनी आधिकारिक सोनी ब्लॉग लिस्टिंग के माध्यम से लॉन्च कर दिया है। सोनी एक्सपीरिया एक्सए2 प्लस को एक ऐसे स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया गया है जो मिड-रेंज सेगमेंट में मौजूद बहुत से अन्य स्मार्टफोंस को कड़ी टक्कर दे सकता है। सोनी एक्सपीरिया एक्सए2 प्लस को अगस्त महीने के अंत तक बाजारों में सेल के लिए लाया जा सकता है। इस लिस्टिंग से ऐसा ही कुछ सामने आ रहा है। इस लिस्टिंग पेज की मानें तो इस डिवाइस में आपको 6GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज और क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 630 प्रोसेसर मिल रहा है। इसके अलावा सोनी एक्सपीरिया एक्सए2 प्लस के एक 4GB रैम और 32GB स्टोरेज वाला वैरिएंट भी लॉन्च किया गया है। 

Sony Xperia XA2 Plus स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने डिवाइस के साथ आपको माइक्रोएसडी कार्ड की सपोर्ट भी मुहैया कराई है जिसके माध्यम से उन यूजर्स को काफी फायदा होने वाला है, जिन्हें ज्यादा स्टोरेज की जरूरत होती है। आपको बता दें कि इस डिवाइस की स्टोरेज को आप इसी की सहायता से 400GB तक बढ़ा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने इस डिवाइस को सिंगल सिम और ड्यूल सिम दोनों ही वैरिएंट्स में भी लॉन्च किया है। इस डिवाइस में आपको एक 6-इंच की FHD+ डिस्प्ले 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ मिल रही है, इसे कंपनी की ओर से कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया हुआ है। 

फोन को डायमंड कट फिनिश के साथ लॉन्च किक्या गया है, इसके अलावा इसमें आपको मैटेलिक फिनिश भी मिल रही है। इस डिवाइस को एक फिंगरप्रिंट स्कैनर से भी लैस किया गया है, जो इसके बैक पर आपको नजर आ जाने वाला है। इसके अलावा डिवाइस में एक 23-मेगापिक्सल का कैमरा भी मौजूद है। 

अगर फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें एक 8-मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर मौजूद है। यह डिवाइस एंड्राइड 8.0 Oreo पर काम करता है, साथ ही इसमें एक 3,580mAh क्षमता की बैटरी देखी जा सकती है, जो ANOVO Adaptive चार्जिंग, बैटरी केयर और क्विक चार्ज 3.0 के सपोर्ट के साथ आई है। इसके अलावा कंपनी ने इसमें एक स्टैमिना मोड भी शामिल किया है। इसके अलावा यह High-Resolution Audio के साथ साथ LDAC, Stereo Recording, DSEE HX, SmartAmplifier, Clear Audio, Clear Bass और अन्य से भी लैस है। 

logo
Digit Hindi

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

टॉप प्रोडक्ट्स

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status