फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ Sharp AQUOS Sense Plus हुआ लॉन्च

फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ Sharp AQUOS Sense Plus हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Sharp AQUOS Sense Plus स्मार्टफोन ने पीछे साल अक्टूबर में लॉन्च हुए Sharp AQUOS Sense की जगह ली है।

Sharp ने बुधवार को जापान में अपना फ्लैगशिप डिवाइस AQUOS R2 लॉन्च किया था लेकिन फ्लैगशिप डिवाइस के अलावा कंपनी ने AQUOS Sense Plus स्मार्टफोन भी लॉन्च कर दिया है।

Sharp AQUOS Sense Plus स्मार्टफोन ने पीछे साल अक्टूबर में लॉन्च हुए Sharp AQUOS Sense की जगह ली है। AQUOS Sense एक एंट्री-लेवल मॉडल था जबकि Sense Plus एक मिड-रेंज सेगमेंट डिवाइस के रूप में पेश किया गया है। AQUOS Sense Plus में 5.5 इंच की IGZO डिस्प्ले मौजूद है जो कि एक फुल HD+ डिस्प्ले है और इसका रेज़ोल्यूशन 2160 × 1080 पिक्सल और एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले पर कोई नौच मौजूद नहीं है। डिवाइस के फ्रंट पर होम बटन मौजूद है जो हो सकता है फिंगरप्रिंट रीडर के रूप में काम करे।

यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB स्टोरेज से लैस है और इसके स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है। AQUOS Sense Plus के टॉप पर बाईं ओर सिंगल रियर कैमरा मौजूद है और कैमरा सेटअप के ठीक नीचे एक LED फ़्लैश दी गई है।

Sharp AQUOS Sense Plus स्मार्टफोन दो कलर में उपलब्ध है, इस डिवाइस को वाइट और गोल्ड कलर के विकल्पों में खरीदा जा सकता है। अभी डिवाइस की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

कंपनी के फ्लैगशिप डिवाइस AQUOS R2 की बात करें तो डिवाइस में 6.0 इंच की IGZO डिस्प्ले दी गई है जो WQHD+ के 1440 x 3040 पिक्सल रेज़ोल्यूशन के साथ आती है और इसकी डिस्प्ले का एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo