सैमसंग Z2 स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन हुआ उपलब्ध

सैमसंग Z2 स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन हुआ उपलब्ध
HIGHLIGHTS

सैमसंग Z2 स्मार्टफ़ोन पर यूजर्स Jio प्रीव्यू ऑफर का फ़ायदा ले सकते हैं.

सैमसंग Z2 स्मार्टफ़ोन भारत में अभी हाल ही में पेश हुआ है. भारत में इसकी कीमत Rs. 4,590 रखी गई है. अब यह स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पेटीएम पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. सैमसंग Z2 स्मार्टफ़ोन तीन रंगों- रेड, ब्लैक और गोल्ड में मिलेगा. इस फ़ोन को लेने वाले यूजर्स को इसके साथ रिलायंस Jio सिम भी मिलेगा. Jio प्रीव्यू ऑफर के तहत यूजर को 90 दिनों तक डाटा और वोइस कालिंग फ्री मिलेगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

सैमसंग Z2 स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और एक VGA फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलेगा. रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी मौजूद होगी. इसमें 1GB की रैम भी मौजूद होगी और यह 1.5GHz क्वाड कोर प्रोसेसर, 8GB इंटरनल स्टोरेज से भी लैस होगा. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फ़ोन में OTG सपोर्ट भी मौजूद होगा. फ़ोन में 4-इंच की डिस्प्ले दी गई है. यह एक WVGA डिस्प्ले है और इसका रेजोल्यूशन 800×480 पिक्सल है. 

इसके साथ ही इस फ़ोन में 1500mAh की बैटरी भी मौजूद है. कंपनी का दावा है कि इस फ़ोन पर 8 घंटों तक 4G ब्राउज़िंग की जा सकती है. इसमें एक अल्ट्रा पॉवर सेविंग मोड और S बाइक मोड भी मौजूद है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo