Samsung galaxy s8 और Samsung galaxy s8 plus हुए लॉन्च

Samsung galaxy s8 और Samsung galaxy s8 plus हुए लॉन्च
HIGHLIGHTS

ये दोनों फोन मिडनाइट ब्लैक, ऑर्किड ग्रे, आर्कटिक सिल्वर, कोरल ब्लू और मैपल गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होंगे.

 सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung s8 और Samsung Galaxy 8 plus लॉन्च कर दिए हैं. खरीद के लिए ये दोनों स्मार्टफोन 21 अप्रैल से उपलब्ध होंगे. ये दोनों फोन मिडनाइट ब्लैक, ऑर्किड ग्रे, आर्कटिक सिल्वर, कोरल ब्लू और  मैपल गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध  होंगे. इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

Samsung Galaxy 8 में बेजललेस डिजाइन के साथ 5.8 इंच डिस्प्ले मौजूद है जबकि Samsung Galaxy 8 plus में 6.2 इंच स्क्रीन मौजूद है. इन दोनों स्मार्टफोन में 2960 x 1440p रिजल्यूशन है. इन दोनों स्मार्टफोन्स में इनफिनिटी डिस्प्ले और  वर्चुअल असिस्टेंट मौजूद है. 

गैलेक्सी S8 में 1440 X 2960p का रिजल्यूशन है. इससे पहले एलजी G6 में भी 18:9 का आस्पेक्ट रेसियो देखा गया था. डिवाइस के बॉटम में ऑन स्क्रीन नेविगेशन बटन मौजूद है. फोन के दाएं हिस्से में वॉल्यूम कंट्रोल और पावर बटन हैं.

इस फोन के फ्रंट पैनल में कोई फिजिकल बटन मौजूद नहीं है. इसका मतलब है कि यूजर अपनी जरूरतों के मुताबिक ऑन स्क्रीन कंट्रोल्स को कस्टमाइज्ड कर सकता हैं. गैलेक्सी S8 में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर मौजूद है. आप को बता दें कि अभी तक किसी भी फोन में इस प्रोसेसर का इस्तेमाल नहीं किया गया है. इसके अलावा इस फोन में 5.8 इंच और गैलेक्सी S8 प्लस में 6.2 इंच का QHD Super AMOLED डिस्प्ले होगा. ये दोनों फोन IP68 तकनीक  से लैस है जिससे इसे डस्ट और वॉटर प्रोटेक्शन मिलता है.

गैलेक्सी S8 में AI असिस्टेंट 'Bixby'भी मौजूद है. यह फीचर वॉइस कमांड  पर काम करेगा और यूजर की क्वैरीज का जवाब देगा. इसके अलावा माना जा रहा है कि इस डिवाइस में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. इस डिवाइस में बैटरी 3000mAH है जबकि S8 प्लस में 3500mAh की बैटरी है जो वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करती है.

इस डिवाइस में रियर कैमरा  12 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल है. इसके अलावा इस फोन वायरलेस चार्जिंग का भी फीचर मौजूद है. Samsung galaxy S8 और S8 plus दोनों ही डिवाइस में बायोमेंट्रिक आथेंटिकेशन फीचर मौजूद है. 

इस दोनों स्मार्टफोन्स में एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है. इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0,  वाई फाई 802.11 a/b/g/n/ac, यूएसबी टाइप C पोर्ट मौजूद है. इसके अलावा GPS, GLONASS और 4G LTE मौजूद है. इन शानदार प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत ही भारी डिस्काउंट, डील का फ़ायदा उठायें.

सोर्स

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo