सैमसंग के इस ख़ास स्मार्टफ़ोन पर मिल रही है 55% की सबसे बड़ी छूट

सैमसंग के इस ख़ास स्मार्टफ़ोन पर मिल रही है 55% की सबसे बड़ी छूट
HIGHLIGHTS

अगर आप सैमसंग का कोई स्मार्टफ़ोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो इससे बढ़िया मौक़ा आपके लिए नहीं हो सकता है. स्नेपडील पर सैमसंग के इन स्मार्टफ़ोन पर आपको मिल रहा है सबसे बड़ा डिस्काउंट.

अगर आप सैमसंग का कोई स्मार्टफ़ोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो इससे बढ़िया मौक़ा आपके लिए नहीं हो सकता है. स्नेपडील पर सैमसंग के इन स्मार्टफ़ोन पर आपको मिल रहा है सबसे बड़ा डिस्काउंट. अगर बात करें सैमसंग गैलेक्सी S3 की तो इसपर आपको 55% का सबसे बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा अगर आप J7 प्राइम स्मार्टफ़ोन भी खरीदने की योजना बना रहे हैं तो इसपर भी आपको 13% का डिस्काउंट मिल रहा है.

अभी हाल ही में सैमसंग ने बाज़ार में अपना गैलेक्सी S7 एज ब्लू कोरल वैरिएंट पेश किया था. और अब इस स्मार्टफ़ोन को भारतीय बाज़ार में भी पेश किया गया है. इस स्मार्टफ़ोन को Rs. 50,900 में पेश किया गया है. साथ ही आपको बता दें कि इसे आप भारत के सभी औथोराईज्ड ऑफलाइन स्टोर्स से ख़रीदा जा सकता है. इसके अलावा आप इसे 15 दिसम्बर से ऑनलाइन भी ले सकते है. इसे आप ब्लैक ओनिक्स, गोल्ड प्लैटिनम, सिल्वर टाइटेनियम और पिंक गोल्ड रंगों में ले सकते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

इसके अलावा आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन के साथ आपको 15GB की फ्री सैमसंग क्लाउड स्टोरेज नए और वर्तमान यूजर्स को मिलेगी. स्मार्टफोंस के फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की क्वाड-HD डिस्प्ले मिल रही है. साथ ही इसमें आपको 12MP का कैमरा f/1.7अपर्चर के साथ मिल रहा है. साथ ही इसमें एक 5MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है.

फ़ोन में आपको 4GB की रैम 200GB माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, हाइब्रिड ड्यूल-सिम, सैमसंग एक्सीनोस का चिपसेट, 3600mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo