Samsung Galaxy Note 9 के अपना फोल्डेबल फोन भी लॉन्च कर सकता है Samsung

Samsung Galaxy Note 9 के अपना फोल्डेबल फोन भी लॉन्च कर सकता है Samsung
HIGHLIGHTS

जिस फोल्डेबल फ़ोन को लेकर काफी समय से खबरें आ रही हैं, अपने उसी फोल्डेबल फोन को 2019 में सैमसंग की ओर से लॉन्च किया जा सकता है।

Samsung May Launches Galaxy X Foldable Phone and Smart Apeakers Alongside Galaxy Note 9: हम पिछले काफी समय से सैमसंग के Foldable स्मार्टफोन के बारे में सुनते आ रहे हैं, इस डिवाइस को लेकर एक बड़ी खबर यह आ रही है कि इसे 2019 में ही लॉन्च किया जा सकता है। इस बात की जानकारी एक अज्ञात सूत्र के माध्यम से वॉल स्ट्रीट जर्नल के माध्यम से सामने आई है। हालाँकि इसके द्वारा इस डिवाइस को लेकर काफी बातें सामने आई हैं लेकिन इसके कोडनेम “Winner” के बारे में जानकारी सामने आई है।

इस नए लीक से सामने आया है कि फोन को जब फोल्ड रखा जाएगा तो इसमें आपको एक छोटी डिस्प्ले इसके फ्रंट पर होगी और कैमरा को बैक पर देखा जा सकता है। इस डिवाइस के आधिकारिक नाम की बात करें तो यह Samsung Galaxy X है। इसमें आजकल के सबसे ट्रेंडी फीचर्स को को शामिल किया जा सकता है। 

अगर इसके स्पेक्स की बात करें तो इस नए लीक में डिवाइस के स्पेसिफिकेशन भी सामने आये हैं। ऐसा सामने आया है कि इस डिवाइस में आपको एक 7-इंच की स्क्रीन मिलने वाली है, यह फोन को ओपन होने के बाद उसकी पूरी स्क्रीन को घेर लेने वाली है। इस डिवाइस को लेकर यह भी सामने आ रहा है कि जब यह फोल्ड किया जाएगा तो यह एक वॉलेट की तरह हो जाने वाला है। 

इसका मतलब है कि 2019 में सैमसंग की ओर से मात्र उसका सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 डिवाइस ही लॉन्च नहीं किया जाने वाला है, बल्कि इस डिवाइस के साथ ही कंपनी अपने सैमसंग गैलेक्सी X स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा एक स्मार्ट स्पीकर के बारे में भी जानकारी सामने आ रही है, इसे भी 2019 में ही लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि हम जानते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी Note 9 को 9 अगस्त को बाजार में लॉन्च किया जाना तय हो गया है, लेकिन अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर अन्य दो डिवाइस कब तक लॉन्च किये जा सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo