सैमसंग ने लॉन्च किया ‘अनपैक 2017’ऐप

सैमसंग ने लॉन्च किया ‘अनपैक 2017’ऐप
HIGHLIGHTS

इस ऐप के जरिए इवेंट वीडियो, नए फोन की जानकारी, रजिस्ट्रेशन और अन्य कई काम किए जा सकते हैं.

सैमसंग अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी s8 (Samsung galaxy s8) और सैमसंग गैलेक्सी s8 प्लस (Samsung galaxy s8 plus) को 29 मार्च को अनपैक 2017 इवेंट में लॉन्च करेगा. यह इवेंट न्यूयॉर्क में आयोजित किया जाएगा. क्योंकि इस इवेंट में चुनिंदी लोग ही शामिल हो सकेंगे इसलिए सैमसंग ने अनपैक 2017 ऐप जारी किया है. इस ऐप के जरिए इस इवेंट के संबंध में सारी जानकारियां मिल सकेंगी. 

सैंमसंग के अनपैक 2017 ऐप से इवेटं की लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग भी की जा सकेगी. इसके अलावा अन्य जानकारियां भी इस ऐप्प में मिल जाएंगी. इस ऐप्प के जरिए आप इस पर रजिस्ट्रैशन भी कर सकते हैं. इस इवेंट में सैमसंग अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी s8 (Samsung galaxy s8) और सैमसंग गैलेक्सी s8 प्लस (Samsung galaxy s8 plus) लॉन्च करेगा. ये दोनों फोन सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन हैं. गैलेक्सी s8 में बड़ी स्क्रीन के साथ डुअल कर्व्ड डिस्प्ले है जिसमें 18:9 का आस्पेक्ट रेसियो है.

इसे भी देखें: Xiaomi Redmi 3S आज हो सकता है आपका, 4100mAh बैटरी और 4G VoLTE से लैस

गैलेक्सी S8 में 1440 X 2960p का रिजल्यूशन है. इससे पहले एलजी G6 में भी 18:9 का आस्पेक्ट रेसियो देखा गया था. डिवाइस के बॉटम में ऑन स्क्रीन नेविगेशन बटन मौजूद है. फोन के दाएं हिस्से में वॉल्यूम कंट्रोल और पावर बटन हैं. 

गैलेक्सी S8 में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर मौजूद है. इसके अलावा इस फोन में 5.8 इंच और गैलेक्सी S8 प्लस में 6.2 इंच का QHD Super AMOLED डिस्प्ले होगा. ये दोनों फोन IP68 तकनीक  से लैस है जिससे इसे डस्ट और वॉटर प्रोटेक्शन मिलता है.

गैलेक्सी S8 में AI असिस्टेंट 'Bixby'के बारे में भी बाजार में चर्चा है. यह फीचर  वॉइस कमांड  पर काम करेगा और यूजर की क्वैरीज का जवाब देगा. इसके अलावा माना जा रहा है कि इस डिवाइस में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज  लीक जानकारी से पता चला है कि इस डिवाइस में बैटरी 3000mAH है जबकि S8 प्लस में 3500mAh की बैटरी होगी.

इस डिवाइस में रियर कैमरा  12 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल है. इसके अलावा इस फोन वायरलेस चार्जिंग का भी फीचर मौजूद है. माना जा रहा है कि गैलेक्सी S8 और S8 प्लस दोनों ही डिवाइस में बायोमेंट्रिक आथेंटिकेशन फीचर मौजूद होगा. आपको बता दें कि सैमसंग इन दोनों मॉडल्स को 29 मार्च को लॉन्च करेगा.

इसे भी देखें: Xiaomi Redmi 3S आज हो सकता है आपका, 4100mAh बैटरी और 4G VoLTE से लैस

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo