Samsung Galaxy S9+ और Samsung Galaxy Note 8 को खरीदें Rs 16,000 के डिस्काउंट के साथ

Samsung Galaxy S9+ और Samsung Galaxy Note 8 को खरीदें Rs 16,000 के डिस्काउंट के साथ
HIGHLIGHTS

Samsung के इस निर्णय के पीछे यह भी हो सकता है कि कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी Note 9 के लॉन्च से पहले ही इन दोनों ही स्मार्टफोंस के स्टॉक को ख़त्म करना चाहती हो। हालाँकि कारण कुछ और भी हो सकता है।

Samsung Galaxy S9 Plus and Samsung Galaxy Note 8 Available for RS 16000 Discount: अब लगभग वह समय आ ही गया है जिस समय Samsung अपने Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। इसे लॉन्च होने में अब लगभग कुछ ही हफ़्तों का समय बचा है। अभी इसे लॉन्च होने में कुछ समय है, हालाँकि इसके पहले ही कंपनी ने अपने दो फ्लैगशिप स्मार्टफोंस पर डिस्काउंट की घोषणा की है। ऐसा लग रहा है कि कंपनी अपने सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के लॉन्च से पहले ही कंपनी अपने सैमसंग गैलेक्सी S9+ और सैमसंग गैलेक्सी Note 8 स्मार्टफोंस के स्टॉक को ख़त्म करना चाहती है, हालाँकि ऐसा भी कहा जा सकता है कि शायद कंपनी ऐसा सोच रही हो कि जो लोग सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को नहीं ले पाएंगे उन्हें इन दोनों स्मार्टफोंस को पहले ही दे दिया जाये और उनकी जेब पर भी ज्यादा फर्क न पड़े। 

इन नए ऑफर्स के बारे में चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि कंपनी अपने इन दोनों स्मार्टफोंस यानी सैमसंग गैलेक्सी S9+ और सैमसंग गैलेक्सी Note 8 पर बड़ा डिस्काउंट दे रही है। यह नए ऑफर्स सैमसंग इंडिया के ऑनलाइन शॉप पर उपलब्ध हो गए हैं। अगर हम इस सेल इवेंट की बात करें तो इन्हें “Move-up to Galaxy” नाम दिया गया है। जिसके अंतर्गत इन दोनों ही फोंस पर Rs 12,000 के बेनिफिट आपको मिल रहे हैं, इसमें लगभग Rs 6,000 का कैशबैक भी शामिल है। 

इसके अलावा अगर आप HDFC बैंक के कार्ड धारक हैं तो आपके लिए भी सैमसंग की ओर से कुछ बढ़िया ऑफर किया जा रहा है। इसके अंतर्गत आप लगभग Rs 6,000 का ऑफर ले सकते हैं, या आपको एक्सचेंज बोनस के तौर पर यह मिल सकता है। 

अगर ऑफर के बारे में खुल के बात करें तो आपको बता देते हैं कि इन दोनों ही डिवाइस को खरीदने पर यूजर्स को लगभग Rs 6,000 का कैशबैक मिलने वाला है, हालाँकि अगर आप HDFC बैंक का कार्ड इस्तेमाल करके इसे खरीदते हैं, तो आपको Rs 3,000 का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा। इन स्मार्टफोंस पर अगर EMI ऑफर्स की बात करें तो इनकी शुरुआत Rs 5,741 लगभग प्रतिमाह से शुरू होती है, यह EMI सैमसंग गैलेक्सी S9+ के लिए है। इसके अलावा यूजर्स को सैमसंग अपग्रेड प्रोग्राम के तहत भी सैमसंग के कुछ चुनिन्दा फोंस पर Rs 6,999 का ऑफ मिल रहा है। 

अब अगर सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन की चर्चा करें तो आपको इस डिवाइस पर लगभग Rs 12,000 का कैशबैक मिल रहा है, इसके अतिरिक्त HDFC क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए Rs 4,000 का अतिरिक्त डिस्काउंट भी आपको मिल रहा है। इस डिवाइस के EMI ऑप्शन की शुरुआत Rs 7,544 लगभग से होती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo