Samsung Galaxy S9 स्मार्टफोन CES 2018 में शायद न हो पेश

Samsung Galaxy S9 स्मार्टफोन CES 2018 में शायद न हो पेश
HIGHLIGHTS

नई रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग अपने इस नए स्मार्टफोन को CES के बजाए फ़रवरी में MWC के दौरान पेश करेगा या फिर इस फोन के लिए एक अलग से इवेंट लॉन्च करेगा.

ऐसा लग रहा है कि सैमसंग के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन को जल्द नहीं देखा जाएगा. जबकि पिछली रिपोर्ट्स के हिसाब से समुसंग अपनी Galaxy S9 सीरीज़ के डिवाइसेज़ CES 2018 में पेश करने वाला था. नई रिपोर्ट में बताया गया है कि कोरियन कंपनी इस फोन को फ़रवरी में MWC के दौरान पेश करेगा या फिर इस फोन के लिए एक अलग से इवेंट लॉन्च करेगा. 

यह रिपोर्ट मशहूर टिपस्टर Evan Blass, @evleaks की रिपोर्ट से नहीं मिलती है, Blass ने ट्वीट कर बताया था कि Samsung Galaxy S9 सीरीज़ को CES में पेश किया जाएगा. सैमसंग ने अभी इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. 

सैमसंग Galaxy S9 सीरीज़ के लिए मार्च में एक अलग इवेंट लॉन्च कर सकता है. रिपोर्ट के अनुसार, ये नए डिवाइसेज़ अपने पिछले फोंस की तरह की बनावट और डिज़ाइन पेश करेंगें. Galaxy S9 और Galaxy S9+ में क्रमश: 5.8 इंच और 6.2 इंच की सुपर AMOLED इनफिनिटी डिस्प्ले मौजूद होगी. Galaxy S9 में 4GB रैम और Galaxy S9+ में 6GB रैम मौजूद होगी और इनके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड द्वारा 64GB तक बढ़ाया जा सकता है. इन फोंस में 3.5mm का ऑडियो जैक भी मौजूद हो सकता है. 

Galaxy S9 को हाल ही में GeekBench पर देखा गया था और वहाँ देखी गई स्पेसिफिकेशंस Blass की रिपोर्ट से मेल खाती हैं. लिस्ट से यह भी पता चलता है कि यह फोन एंड्राइड ओरियो के साथ आएगा. पहले की तरह सैमसंग इस डिवाइस के दो वेरिएन्ट्स लॉन्च करेगा. एक वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 845 SoC और दूसरे वेरिएंट में सैमसंग का एक्सिनोस 9810 SoC मौजूद होगा. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo