Samsung Galaxy S9 और LG G7 जनवरी में हो सकते हैं लॉन्च

Samsung Galaxy S9 और LG G7 जनवरी में हो सकते हैं लॉन्च
HIGHLIGHTS

हाल ही में, प्रसिद्ध टिपस्टर Evan Blass ने दावा किया था कि Samsung जनवरी 2018 में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES) के दौरान Galaxy S9 और S9+ पेश करेगा.

स्मार्टफोन बाज़ार में Samsung,Apple और चीन के स्मार्टफोंस OEMs के बीच प्रतिस्पर्धा चलती रहती है, कुछ ख़बरों के अनुसार नए स्मार्टफोंस अगले साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकते हैं. 

Samsung अपनी Galaxy S सीरीज़ के फ्लैगशिप फोंस को U.S. और U.K में मार्च महीने में लॉन्च करता है. हाल ही में, प्रसिद्ध टिपस्टर Evan Blass ने दावा किया था कि Samsung जनवरी 2018 में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES) के दौरान Galaxy S9 और S9+ पेश करेगा. 

Galaxy S9 और S9+ को अगले साल जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. ये दोनों डिवाइसेज़ क्रमश: 5.8 इंच और 6.2 इंच की S-AMOLED इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ आएँगें और ये डिवाइसेज़ स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट, वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस होंगे. 

कुछ अफवाहों की मानें तो LG का LG G7 भी जनवरी 2018 में लॉन्च हो सकता है. LG G5 और LG G6 स्मार्टफोंस को पिछले साल फ़रवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में लॉन्च किया गया था. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि LG अपने नए स्मार्टफोन LG G7 पर काम कर रहा है. उम्मीद की जा रही है कि LG G7 में OLED डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट मौजूद होगा. 

इसी बीच, Apple भी अपना iPhone SE 2 भारत में लाने की तैयारी कर रहा है. कॉम्पैक्ट साइज़ का यह iPhone मुख्य रूप से भारत, इंडोनेशिया और दक्षिण एशिया के बाज़ारों में उपलब्ध होगा. यह डिवाइस अगले साल मार्च में लॉन्च हो सकता है. रुमर्ड स्पेसिफिकेशंस को मानें तो यह फोन Apple A10 चिपसेट, iOS 11, 2 GB रैम, 32 GB स्टोरेज, टच ID फिंगरप्रिंट सेंसर और 12 मेगापिक्सल के रियर कैमरा से लैस होगा. 

सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo