Samsung Galaxy S9 को मिला FCC सर्टिफिकेशन, हो सकता है CES 2018 में लॉन्च

Samsung Galaxy S9 को मिला FCC सर्टिफिकेशन, हो सकता है CES 2018 में लॉन्च
HIGHLIGHTS

यूनाइटेड स्टेट्स फ़ेडरल कम्युनिकेशन कमीशन (FCC) ने सैमसंग के दो स्मार्टफोंस को सर्टिफाई किया है. यह डिवाइस Galaxy S9 और S9 Plus के अनलॉक वेरिएंट हो सकते हैं.

अगर इन्टरनेट से मिल रही जानकारी पर यकीन किया जाए तो  यूनाइटेड स्टेट्स फ़ेडरल कम्युनिकेशन कमीशन (FCC) ने ने सैमसंग के दो डिवाइसेज़ को सर्टिफाई किया है जिनका मॉडल नंबर SM-G960F और SM-G965F है. यह सुझाव दिया गया है कि Galaxy S9 का मॉडल नंबर SM-G960F होगा, वहीं Galaxy S9 Plus का मॉडल नंबर SM-G965F है. यह भी माना जा रहा है कि FCC द्वारा अप्रूव किए गए दोनों मॉडल्स इन स्मार्टफोंस के अन्लोक्ड वेरिएन्ट्स हैं. सैमसंग ने अपने इन स्मार्टफोंस के FCC द्वारा सर्टिफिकेशन के लिए नवम्बर के मध्य में आवेदन दिया था. 

सैमसंग ने कुछ समय पहले अपने फ्लैगशिप्स डिवाइसेज़ के लॉन्च की तारीख को CES से MWC पर शिफ्ट किया था. लेकिन इन्टरनेट से मिल रही जानकारी के अनुसार सैमसंग अपने नए फ्लैगशिप डिवाइस S9 और S9 Plus को CES 2018 के दौरान लॉन्च कर सकता है. 

इन स्मार्टफोंस के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Galaxy S9 और S9 में S8 और S8 Plus की तरह मिलता हुआ डिज़ाइन होगा. ख़बरों की मानें तो ये स्मार्टफोंस डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस होंगे, जिस तरह हमने Galaxy Note 8 में देखा था. ऐसा हो सकता है कि सैमसंग अपने Galaxy S9 में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को शामिल करे, लेकिन यह अभी केवल यह विचार ही हैं. यह भी उम्मीद की जा रही है कि S9 और S9 Plus दो प्रोसेसर वेरिएन्ट्स में लॉन्च हो सकते हैं, एक वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 845 और दूसरे में एक्सिनोस प्रोसेसर मौजूद होगा. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo