सैमसंग गैलेक्सी S8 और S8 प्लस के लिए 7 अप्रैल से शुरु होंगे प्री-ऑर्डर

सैमसंग गैलेक्सी  S8 और S8 प्लस के लिए 7 अप्रैल से शुरु होंगे प्री-ऑर्डर
HIGHLIGHTS

खबर यह भी है कि सैमसंग 18 अप्रैल को प्री लॉन्च इवेंट का आयोजन करेगा जिसमें लिमिटेड कस्टमर्स को शामिल होने का मौका दिया जाएगा.

सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी s8 और s8 प्लस (samsung galaxy s8) की लॉन्चिंग की घोषणा पहले ही कर दी है. अब इकनॉमिक टाइम्स की एक खबर के मुताबिक 7 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच इन दोनों फोन्स की प्री बुकिंग की जा सकेगी. जबकि खरीदारी के लिए यह स्मार्टफोन 21 अप्रैल से उपलब्ध  होगा.  Samsung On5 Pro (Gold), अमेज़न पर 7,990 रूपये में खरीदें

खबर यह भी है कि सैमसंग 18 अप्रैल को प्री लॉन्च इवेंट का आयोजन करेगा जिसमें लिमिटेड कस्टमर्स को शामिल होने का मौका दिया जाएगा. इस इवेंट में कस्टमर्स के पास सैमसंग के ये दोनों स्मार्टफोन और सैमसंग गियर s3 जीतने का मौका भी रहेगा.

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

इन दोनों फोन के डिजाइन और फीचर्स को लेकर तरह तरह की बाते पहले भी सामने आती रही हैं. ये दोनों फोन सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन हैं. गैलेक्सी s8 में बड़ी स्क्रीन के साथ डुअल कर्व्ड डिस्प्ले है जिसमें 18:9 का आस्पेक्ट रेसियो है. 

गैलेक्सी S8 में 1440 X 2960p का रिजल्यूशन है. इससे पहले एलजी G6 में भी 18:9 का आस्पेक्ट रेसियो देखा गया था. डिवाइस के बॉटम में ऑन स्क्रीन नेविगेशन बटन मौजूद है. फोन के दाएं हिस्से में वॉल्यूम कंट्रोल और पावर बटन हैं.  Samsung On7 Pro (Gold), अमेज़न पर 9,990 रूपये में खरीदें

गैलेक्सी S8 में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर मौजूद है. इसके अलावा इस फोन में 5.8 इंच और गैलेक्सी S8 प्लस में 6.2 इंच का QHD Super AMOLED डिस्प्ले होगा. ये दोनों फोन IP68 तकनीक  से लैस है जिससे इसे डस्ट और वॉटर प्रोटेक्शन मिलता है.

गैलेक्सी S8 में AI असिस्टेंट 'Bixby'के बारे में भी बाजार में चर्चा है. यह फीचर  वॉइस कमांड  पर काम करेगा और यूजर की क्वैरीज का जवाब देगा. इसके अलावा माना जा रहा है कि इस डिवाइस में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज  लीक जानकारी से पता चला है कि इस डिवाइस में बैटरी 3000mAH है जबकि S8 प्लस में 3500mAh की बैटरी होगी. Samsung On5 Pro (Gold), अमेज़न पर 7,990 रूपये में खरीदें

इस डिवाइस में रियर कैमरा  12 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल है. इसके अलावा इस फोन वायरलेस चार्जिंग का भी फीचर मौजूद है. माना जा रहा है कि गैलेक्सी S8 और S8 प्लस दोनों ही डिवाइस में बायोमेंट्रिक आथेंटिकेशन फीचर मौजूद होगा. आपको बता दें कि सैमसंग इन दोनों मॉडल्स को 29 मार्च को लॉन्च करेगा. 

इसे भी देखें: जियो ने पेश किया नया प्लान, दे रहा है 350GB 4G डाटा

इसे भी देखें: Sony Xperia XZ की कीमत में हुई Rs 10,000 की कटौती   

Sony Xperia XZ Dual (Forest Blue), अमेज़न पर 39,637 रूपये में खरीदें

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo