Samsung के इस 200MP कैमरा वाले Premium Phone की कीमत में भारी गिरावट, ये रहा नया प्राइस

Samsung के इस 200MP कैमरा वाले Premium Phone की कीमत में भारी गिरावट, ये रहा नया प्राइस
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन के प्राइस में भारी गिरावट आई है।

Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन को इस समय Amazon India पर इस कीमत में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 Ultra पर मिल रहे इस भारी डिस्काउंट को आप यहाँ देख सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन की कीमत में Amazon India पर गिरावट देखी गई है। अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील का लाभ लेना चाहते हैं तो इस समय आपको Samsung के इस Premium Smartphone पर धमाका डील मिल रही है। Amazon India पर देखा जा सकता है कि यह फोन लगभग 36% के डिस्काउंट पर इस समय उपलब्ध है।

अगर आप एक बेहतरीन परफॉरमेंस, शानदार कैमरा और गजब की क्षमताओं वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं। सबसे अच्छी बात है कि यह फोन इस समय आपको 1 लाख रुपये के अंदर मिल रहा है। एक प्रीमियम फोन का इस कीमत में मिलना बेहद मुश्किल होता है। हालांकि आप बेहतरीन डील में Samsung Galaxy S23 Ultra को खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन Price Slashed (Samsung Galaxy S23 Ultra Price Drop)


Samsung के इस फोन को इस समय Amazon Listing के अनुसार 36% के फ्लैट डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। इस डिस्काउंट के बाद फोन को 95,994 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह कीमत फोन के 256GB स्टॉरिज मॉडल की है। हालांकि अगर इसकी असल कीमत की बात करें तो यह फो आपको 1,24,990 रुपये की कीमत में मिलता है।

पूरी डील और डिस्काउंट के बारे में अगर बात करें तो आपको बता देते है कि फोन पर आपको OneCard Credit Card EMI लेनदेन पर 1750 रुपये का Instant Discount दिया जा रहा है। इसके अलावा इसी कार्ड पर Non-EMI लेनदेन पर ग्राहकों को 1250 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि इस डिस्काउंट के लिए आपको 30,000 रुपये की खरीदारी करनी होगी। इसके बाद फोन को 95,000 रुपये की कीमत में अपने घर ले सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 Ultra पर No-Cost EMI Option की डिटेल्स

अगर आपके पास Amazon Pay ICICI Credit Card है तो आपको बता देते है कि Samsung Galaxy S23 Ultra पर आपको कई No Cost EMI ऑप्शन मिल रहे हैं। आइए इनके बारे में जानते हैं।

अगर आप फोन को 3 महीने की EMI पर खरीदते हैं तो आपको 31,998 रुपये प्रति महीने की दर से फोन मिल जाने वाला है।
इतना ही नहीं, अगर आप फोन को 6 महीने की EMI पर लेते हैं तो आपको महीने के 15,999 रुपये खर्च करने होंगे।

अगर आप फोन को EMI पर खरीदते हैं तो आपको एक ही बार में ज्यादा पैसे देने से बचाव हो जाता है। इसका मतलब है कि आपको एक Premium Phone भी मिल जाता है और आपको इसके लिए इकट्ठा पैसा भी नहीं देना पड़ता है।

Samsung Galaxy S23 Ultra के स्पेक्स और फीचर

Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है। इसके अलावा इस फोन को 6.8-इंच की Quad HD+ Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। Samsung के इस फोन में एक 200MP का Auto-Focus Primary Sensor मिलता है। इस फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी मिलती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo