20,000 रुपये की छूट! Samsung का फ्लैगशिप फोन होगा इतना सस्ता, Limited Time के लिए मिलेगा ऑफर

20,000 रुपये की छूट! Samsung का फ्लैगशिप फोन होगा इतना सस्ता, Limited Time के लिए मिलेगा ऑफर
HIGHLIGHTS

अपकमिंग Flipkart सेल के दौरान Samsung Galaxy S23 को भारी प्राइस कट मिलने की पुष्टि हो गई है।

यह ऑफर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और Samsung.com पर 2 मई को सीमित समय के लिए लाइव होगा।

Galaxy S24 सीरीज के साथ लॉन्च हुए Galaxy AI फीचर्स अब Galaxy S23 में भी उपलब्ध हैं।

अपकमिंग Flipkart Big Saving Days Sale के दौरान Samsung Galaxy S23 को भारी प्राइस कट मिलने की पुष्टि हो गई है। सैमसंग ने इस फ्लैगशिप फोन पर शुरुआती लॉन्च की कीमत से सीधे 20000 रुपए के डिस्काउंट की घोषणा की है। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने चुनिंदा बैंक कार्ड्स और EMI ट्रांजैक्शंस के जरिए की गई खरीदारी पर एक्सचेंज ऑफर्स और अतिरिक्त डिस्काउंट्स देने का वादा किया है। Samsung Galaxy S23 एक कस्टम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 मोबाइल प्लेटफॉर्म से लैस है और इसमें एक डायनेमिक AMOLED 2X डिस्प्ले मिलती है।

यह भी पढ़ें: Airtel Data Plan: 20 से ज्यादा OTT Subscription और इन तगड़े लाभों वाला सुपरहिट प्लान

Samsung Galaxy S23 Discount Offers

सैमसंग ने एक प्रेस रिलीज के जरिए घोषणा की थी कि Galaxy S23 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज़ सेल के दौरान 44,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। ऑफर में 2000 रुपए का बैंक डिस्काउंट भी शामिल है। यह ऑफर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और Samsung.com पर 2 मई को सीमित समय के लिए लाइव होगा।

Galaxy S23 पिछले साल फरवरी में 74,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ था और 256GB स्टोरेज वर्जन 79,999 रुपए में आया था। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में 128GB स्टोरेज के बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत को 10000 रुपए घटा कर 64,999 रुपए कर दिया था और 256GB वेरिएंट की कीमत को 69,999 रुपए कर दिया था। 

जनरल प्राइस कट के साथ-साथ ग्राहक Galaxy S23 को अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करके और भी सस्ते में खरीद सकते हैं। इसके अलावा वे फ्लिपकार्ट की पे-लेटर सर्विस का भी लाभ उठा सकते हैं। वहीं चुनिंदा बैंक कार्ड्स और EMI ट्रांजैक्शंस के जरिए की जाने वाली खरीदारी पर भी डिस्काउंट्स उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़ें: Moto G64 Vs Realme P1 Vs Poco X6 Neo: तीन बजट 5G स्मार्टफोन्स में से कौन है बेस्ट? देखें तुलना

Samsung Galaxy S23 5G
Samsung Galaxy S23 5G

Galaxy S23 Specs

यह स्मार्टफोन 6.1-इंच फुल HD+ डायनेमिक AMOLED 2X डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 मोबाइल प्लेटफॉर्म से लैस है जिसे 8GB रैम के साथ पेयर किया गया है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 50MP प्राइमरी वाइड-एंगल सेंसर, 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और एक 10MP का टेलीफ़ोटो कैमरा शामिल है। इसमें एक 12MP सेल्फ़ी सेंसर भी मिलता है और इसे एक 3900mAh बैटरी पॉवर देती है जो 25W वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Galaxy S24 सीरीज के साथ लॉन्च हुए Galaxy AI फीचर्स अब Galaxy S23 में भी उपलब्ध हैं। इन फीचर्स में सर्कल टू सर्च, लाइव ट्रांसलेट, फ़ोटो असिस्ट और अन्य शामिल हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo