ड्यूल कैमरा सेट-अप के साथ आ सकता है Galaxy S10E फोन

ड्यूल कैमरा सेट-अप के साथ आ सकता है Galaxy S10E फोन
HIGHLIGHTS

सैमसंग की अपकमिंग लेटेस्ट पेशकश Samsung Galaxy S10 सीरीज जहां जल्द ही लांच होने वाली है वहीँ Galaxy S10E की हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आयी है जिसमें डिवाइस के कुछ खास स्पेक्स का पता चला है। फ़ोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है।

खास बातें:

  • रेंडर्स से Infinity-O डिस्प्ले आया सामने
  • ड्यूल रियर कैमरा सेट- अप से लैस
  • हो सकता है साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने Galaxy S10 series को लांच करने की तैयारी कर ली है और जल्द ही ये सीरीज़ लॉन्च हो सकती है। इसी बीच इन सीरीज़ का ही हिस्सा बनने जा रहे एक डिवाइस की कुछ लीक रिपोर्ट्स सामने आयीं हैं। हम Samsung Galaxy S10E की बात कर रहे हैं। आधिकारिक लॉन्च से पहले Galaxy S10E की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। लीक हुई तस्वीरों से फोन के डिजाइन के बारे में पता चल रहा है। Samsung Galaxy S10E स्मार्टफोन इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले पैनल के साथ देखा गया है। इसके साथ ही दो रियर कैमरा और साइड-माउंट फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ इस फ़ोन को लॉन्च किया जा सकता है।

आपको बता दें कि जर्मन वेबसाइट WinFuture पर Samsung Galaxy S10E के रेंडर कथित तौर पर शेयर किये गए हैं। रेंडर से इस बता का साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि सैमसंग ब्रांड का यह अपकमिंग स्मार्टफोन इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले पैनल के साथ आ सकता है। फोन के पिछले हिस्से पर फ्लैश लाइट के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। इसके साथ ही यह डिवाइस दो कलर वैरिएंट्स में आ सकता है जिसमें ब्लैक और व्हाइट कलर शामिल हैं। इसके साथ ही फोन में Bixby और वॉल्यूम बटन को बायीं तरफ तो वहीं साइड-माउंट फिंगरप्रिंट सेंसर को फोन के दाहिनी तरफ रखा गया है।

इतना ही नहीं, फ़ोन की रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि Galaxy S10E में हेडफोन जैक दिया जा सकता है जो केवल 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ उतारा जा सकता है। साथ ही फोन में 3,100 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। यह डिवाइस येलो, प्रिज्म ब्लैक, प्रिज्म ग्रीन और पर्ल व्हाइट कलर में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। आपको बता दें कि इन स्पेक्स के साथ आने वाला ये वेरिएंट लगभग 61,200 रुपये में आ सकता है।

एक खास बात आपको बता दें कि कुछ समय पहले रिपोर्ट में फोन का नाम Galaxy S10 Lite बताया जा रहा था। ऐसे में 20 फरवरी को सैन फ्रांसिस्को में आयोजित होने वाले Samsung Galaxy Unpacked इवेंट के दौरान ही फोन के नाम और बाकी डिटेल्स की पुष्टि हो सकती है।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo