3 अलग अलग साइज़ में लॉन्च किया जा सकता है Samsung Galaxy S10, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से भी सकता है लैस

3 अलग अलग साइज़ में लॉन्च किया जा सकता है Samsung Galaxy S10, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से भी सकता है लैस
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S10 को लेकर बहुत सी जानकारी हमारे सामने है लेकिन अभी कंपनी Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन को 9 अगस्त को लॉन्च करने की तैयारियों में जुटी है।

Samsung Galaxy S10 to come with Three Different Szes Report Reveals: अब बहुत ही कम समय बचा है जब सैमसंग अपने Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन को 9 अगस्त को लॉन्च करेगा। हालाँकि इस डिवाइस के अलावा एक अन्य डिवाइस के बारे में जानकारी रुकने के नाम नहीं ले रही है, आपको बता दें कि कंपनी के अन्य फ्लैगशिप डिवाइस Samsung Galaxy S10 को लेकर जानकारी आती ही जा रही है। इस डिवाइस को लेकर सामने आई यह कोई पहली जानकारी नहीं है, इसके पहले ही इस डिवाइस को लेकर इंटरनेट पर काफी बार बहुत कुछ सामने आ चुका है। आपको बता दें कि विश्लेषक Ming-Chi Kuo ने सैमसंग Galaxy S10 को लेकर कुछ जरुरी जानकारी उपलब्ध कराई है। 

अगर इस लीस्टर की मानें तो इस डिवाइस को तीन अलग अलग साइज़ में लॉन्च किया जा तक है। इसका मतलब है कि Samsung Galaxy S10 स्मार्टफोन को कंपनी की ओर से 5.8-इंच, 6.1-इंच और 6.4-इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि अगर पिछली रिपोर्ट की मानें तो इस डिवाइस को कई वैरिएंट्स में लॉन्च किये जाने की बात सामने आई थी। हालाँकि आपने भी इस बात पर गौर किया था कि एप्पल के आगामी iPhones में भी कुछ इसी तरह की, इसी साइज़ की स्क्रीन होने की खबर सामने आई है। अब शायद ऐसा भी हो सकता है कि सैमसंग और एप्पल अपने इन दोनों ही अलग अलग स्मार्टफोंस को एक ही साइज़ की डिस्प्ले वैरिएंट्स में लॉन्च करें। 

गौरतलब हो कि अभी हाल ही में एक अन्य खबर ऐसा भी कह रही थी, कि सैमसंग गैलेक्सी S10 डिवाइस में आईरिस स्कैनर के स्थान पर 3D फेस स्कैनिंग फीचर को शामिल किया जा सकता है। The Bell की एक रिपोर्ट पर नजर डालें तो आपको बता देते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी S10 कंपनी की ओर से ऐसा पहला स्मार्टफोन होने वाला है, जिसे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इस डिवाइस में महज इतना ही नहीं होने वाला है। कंपनी ने इस डिवाइस के लिए एक इस्राइली कंपनी मैंटिस से साझेदारी की है, जो 3D फेस स्कैनिंग पर काम कर रही है, यह एप्पल के iPhone X से काफी मिलता जुलता होने वाला है। 

अगर इस काम में सैमसंग को सफलता मिलती है तो ऐसा भी कहा जा सकता है कि कंपनी की ओर से इस डिवाइस से आईरिस स्कैनर को हटाया जा सकता है। इससे वेट और कॉस्ट सेविंग होगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo