Samsung Galaxy S10 को मिला नया Update, इन फीचर्स से हुआ लैस

Samsung Galaxy S10 को मिला नया Update, इन फीचर्स से हुआ लैस
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S10 मोबाइल फोन को एक नया अपडेट मिला है

इस अपडेट के बाद फोन में स्लो मोशन सेल्फी विडियो, ऑटो हॉटस्पॉट फीचर और अन्य बहुत कुछ इसमें शामिल हुआ है

अगर हम सैमसंग की ओर से उसकी Samsung Galaxy S10 सीरीज की चर्चा करें तो इस सीरीज को अपडेट देने के मामले में सैमसंग की ओर से काफी तेज़ी दिखाई गई है। आपको बता देते हैं कि एक नई रिपोर्ट में सामने आ रहा है कि सैमसंग की ओर से उसके Samsung Galaxy S10 मोबाइल फोन के लिए एक नया फर्मवेयर अपडेट जारी कर दिया गया है। यह अपडेट एंड्राइड पाई पर आधारित है। इसके अलावा इसे जर्मनी और स्विट्ज़रलैंड जैसे देशों में रोल आउट कर दिया गया है। इस अपडेट में फोन को कुछ नए फीचर्स मिले हैं। 

आपको बता देते हैं कि आपको इस अपडेट में अक्टूबर महीने का सिक्यूरिटी पैच भी मिला है, इसके अलावा स्लो-मोशन सेल्फी विडियो की सपोर्ट भी अब आपको फोन में मिल रही है, इतना ही नहीं इसके अलावा अन्य बहुत कुछ है। हालाँकि अभी तक भारत में इस अपडेट को देखा नहीं गया है लेकिन ऐसा माना जा सकता है कि आने वाले समय में यह अपडेट भारत में भी नजर आने लग जाए।

SamMobile की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो इस रिपोर्ट में कहा गया है कि यह अपडेट फोन को OTA के आधार पर दिया गया है, इसके अलावा इसमें आपको कई नए फीचर देखने को मिलने वाले हैं। अगर हम इस रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते है कि इसके अनुसार फोन में सबसे नए फीचर के तौर पर स्लो-मोशन सेल्फी विडियो को शामिल किया गया है। यह वैसा ही है जैसा एप्पल के स्लोफाइस में देखा गया है, इसे आप iPhone 11 और iPhone 11 Pro मॉडल में देख सकते हैं। इसके अलावा ऑटो हॉटस्पॉट भी एक नया फीचर कहा जा सकता है। इसके माध्यम से आप अपने इन्टरनेट कनेक्शन को बहुत जल्दी ही शेयर कर सकते हैं। ऐसा इस समय भी किया जा सकता है जब दोनों ही फोंस में समान सैमसंग अकाउंट हो। 

हालाँकि इतना ही नहीं इसके अलावा फिंगरप्रिंट रिकग्निशन को भी इम्प्रूव किया गया है, इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि अभी हाल ही में सैमसंग की ओर से वन UI 2.0 बीटा प्रोग्राम की घोषणा की गई है। इसे यूजर्स एंड्राइड 10 पर आधारित अपने फोंस में डाउनलोड करके ट्राई कर सकते हैं। इस प्रोग्राम को भारत में भी अब लाइव कर दिया गया है। आप इसे कम्पेटिबल सैमसंग गैलेक्सी डिवाइस में इस्तेमाल करके देख सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo