सैमसंग इंडिया ने फ्लिपकार्ट पर ‘गैलेक्सी वन6’ लॉन्च किया

सैमसंग इंडिया ने फ्लिपकार्ट पर ‘गैलेक्सी वन6’ लॉन्च किया
HIGHLIGHTS

सैमसंग इंडिया ने सोमवार को इनफिनिटी डिस्पले के साथ ऑनलाइन एक्सक्लूसिव 'गैलेक्सी वन6' स्मार्टफोन लॉन्च किया। इस फोन की कीमत 14,490 रुपये रखी गई है। यह फोन पांच जुलाई से फ्लिपकार्ट और सैमसंग ऑनलाइन शॉप पर उपलब्ध होगा।

Samsung Galaxy On6 Launched on Flipkart in India: सैमसंग इंडिया ने सोमवार को इनफिनिटी डिस्पले के साथ ऑनलाइन एक्सक्लूसिव 'गैलेक्सी वन6' स्मार्टफोन लॉन्च किया। इस फोन की कीमत 14,490 रुपये रखी गई है। यह फोन पांच जुलाई से फ्लिपकार्ट और सैमसंग ऑनलाइन शॉप पर उपलब्ध होगा। इस फोन में 4जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इस फोन का प्राइमरी कैमरा 13 एमपी का, जबकि सेल्फी कैमरा आठ एमपी का है। कम रोशनी की स्थिति में बेहतर काम करने के लिए दोनों कैमरों में एफ/1.9 अपर्चर की सुविधा दी गई है।

समसंग इंडिया के ऑॅनलाइन बिजनेस के उपाध्यक्ष संदीप सिंह अरोड़ा ने कहा, "'चैट-ऑवर-वीडियो, माई गैलेक्सी वीडियो और सैमसंग पे मिनी' के नए 'मेक फॉर इंडिया' नवाचार से लैस गैलेक्सी वन6 मल्टी-टास्कर का एक बेहतरीन साथी है।"

फ्रंट कैमरा में अतिरिक्त सुरक्षा के मद्देनजर फेस अनलॉक की सुविधा दी गई है। गैलेक्सी वन6 में एक्सयानोस 7878 1.6 गीगाहट्र्ज ओक्टा-कोर प्रोसेसर की सुविधा दी गई है। इसमें 3000 एमएएच की बैट्री दी गई है और यह नवीनतम 'एंड्रायड ओरियो' की तकनीक पर चलता है।

सैससंग के सुपर एमोलेड डिस्पले तकनीक से लैस यह डिवाइस सैमसंग ऑनलाइन शॉप पर भी उपलब्ध है। फोन फिलहाल काले और नीले रंग में उपलब्ध है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo