Samsung Galaxy Note 9 के क्लोन कई रंगों में आये सामने, इस तरह का होगा डिवाइस?

Samsung Galaxy Note 9 के क्लोन कई रंगों में आये सामने, इस तरह का होगा डिवाइस?
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन को एक बड़े इवेंट के दौरान 9 अगस्त को किया जाने वाला है लॉन्च।

Samsung Galaxy Note 9 Clones leak Online with Different Color Options: Samsung Galaxy Note 9 को आधिकारिक तौर पर 9 अगस्त को लॉन्च किया जाने वाला है। इस डिवाइस को लेकर वैसे तो इसके लॉन्च से पहले बहुत सी अफवाहें और खबरें सामने आई हैं। लेकिन अब एक नई खबर इसे लेकर सामने आ रही है, असल में Samsung Galaxy Note 9 के क्लोन इंटरनेट पर कई रंगों में सामने आये हैं। 

अगर इन क्लोन पर ध्यान दिया जाये तो यह अपनी ही पीढ़ी के पिछले स्मार्टफोंस से काफी मिलते हैं। हालाँकि फिंगरप्रिंट सेंसर की प्लेसमेंट में कुछ अंतर आपको जरुर देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें आपको एक S-Pen भी मिलने वाला है। इस डिवाइस को लेकर सामने आये नए लीक में स्मार्टफोन के इन क्लोन की लाइव इमेज सामने आई हैं। इसके माध्यम से डिजाईन के बारे में काफी जानकारी सामने आई है लेकिन यह जानकारी पिछली जानकारी से काफी मिलती है। 

नई तस्वीरों को देखा जाए तो यह इमेज दिखने में फेक लग रही हैं, और यह ब्लैक, ब्लू और गोल्ड रंगों में सामने आई हैं। इसके अलावा इसके माध्यम से ही ऐसा भी सामने आ रहा है कि इसमें आपको सैमसंग कएक्सपीरियंस UI मिलने वाला है, जो कंपनी ने पिछले मॉडल्स से कॉपी करके इस  डिवाइस में शामिल किया है। इसके अलावा यह सैमसंग गैलेक्सी Note 8 से काफी में भी खाने वाला है। 

गौरतलब हो कि अभी हाल ही में इस डिवाइस को गीकबेंच पर देखा गया है, और वहां से सामने आया है कि इस डिवाइस में एक्सीनोस 9820 चिपसेट हो सकता है। आपको बता दें कि इस डिवाइस को गीकबेंच की लिस्टिंग में देखा गया है। इस लिस्टिंग से सामने आ रहा है कि यह स्मार्टफोन आगामी Exynos 9820 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस लिस्टिंग में डिवाइस का मॉडल नंबर SM-N960X बताया गया है। ऐसा लग रहा है कि यह सैमसंग गैलेक्सी Note 9 के एक अनलॉक वर्जन हो सकता है। इस डिवाइस को इस लिस्टिंग में सिंगल कोर और मल्टी कोर में क्रमश: 4,089 और 12,246 स्कोर मिले हैं। यह जानकारी फ़ोनएरीना के माध्यम से सामने आई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo