Samsung Galaxy Note 10 Lite की शुरूआती कीमत हो सकती है Rs 35,990

Samsung Galaxy Note 10 Lite की शुरूआती कीमत हो सकती है Rs 35,990
HIGHLIGHTS

ऐसा माना जा रहा है कि Samsung Galaxy Note 10 Lite मोबाइल फोन को Rs 35,990 की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है

हालाँकि अगर ऐसा होता है, और इसी कीमत के आसपास यह डिवाइस लॉन्च किया जाता है

आपको बता देते हैं कि OnePlus 7T, Asus ROG Phone 2 और Realme X2 Pro जैसे मोबाइल फोंस के लिए एक कड़ा समय आ सकता है

सैमसंग भारतीय बाजार में दो किफायती फ्लैगशिप फोन ला रहा है, जिनका नाम है गैलेक्सी एस 10 लाइट और गैलेक्सी नोट 10 लाइट है। इससे पहले आज, हमने बताया कि गैलेक्सी S10 लाइट की कीमत भारतीय बाजार में 40,000 रुपये से 45,000 रुपये के बीच हो सकती है। हालाँकि एक नई रिपोर्ट में अब गैलेक्सी नोट 10 लाइट की कीमत का एक बार फिर से खुलासा हो रहा है। गैलेक्सी नोट 10 लाइट भारत में 35,990 रुपये से शुरू हो सकता है, और अगर यह खबर सच हो जाती है, तो उस मूल्य श्रेणी के हर दूसरे स्मार्टफोन को कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा।

नोट 10 लाइट को एक ऑफलाइन-केंद्रित स्मार्टफोन भी कहा जाता है और अफवाह की कीमतें उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक इलाज होंगी जो स्मार्टफोन खरीदने के लिए ऑफलाइन स्टोर पर जाते हैं। गैलेक्सी एस 10 लाइट और नोट 10 लाइट की संभावित लॉन्च तिथि 25 जनवरी है और वे फरवरी के पहले सप्ताह के दौरान खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

Samsung Galaxy Note 10 Lite की संभावित कीमत 

91mobiles की रिपोर्ट में कहा गया है कि गैलेक्सी नोट 10 लाइट दो वेरिएंट में आएगा। स्मार्टफोन का 6GB रैम वेरिएंट 35,990 रुपये में रीटेल किया जा सकता है, जबकि 8GB रैम मॉडल 39,990 रुपये में रीटेल किये जाने की संभावना है। उस ने कहा, ये गैलेक्सी नोट 10 लाइट की अफवाह है और कंपनी को लॉन्च की तारीख की पुष्टि करना अभी बाकी है। सभी को उम्मीद थी कि गैलेक्सी नोट 10 लाइट की कीमत 45,000 रुपये से 50,000 रुपये के बीच होगी, लेकिन ये अफवाहें एक वास्तविक आश्चर्य के रूप में सामने आईं।

अगर सैमसंग नोट 10 लाइट को उपर्युक्त कीमतों पर लॉन्च करने का निर्णय कंपनी ने कर लिया है तो आपको बता देते हैं कि वनप्लस 7T, आसुस ROG फोन 2 और रियलमी एक्स 2 प्रो के लिए यह  कठिन समय होगा। बेस वेरिएंट के लिए आसुस आरओजी फोन 2 वर्तमान में 37,999 रुपये में उपलब्ध है, इसके बाद वनप्लस 7T 34,999 रुपये और रियलमी एक्स 2 प्रो 29,999 रुपये में उपलब्ध है। गैलेक्सी नोट 10 लाइट हाई रिफ्रेश रेट या फ़ास्ट चार्जिंग तकनीकी जैसी सुविधाओं की पेशकश नहीं करता है, इसके बजाय, यह जनता के लिए एस-पेन के समर्थन के साथ एक चौतरफा पैकेज है।

Samsung Galaxy Note 10 Lite संभावित स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

विन फ्यूचर द्वारा साझा की गई तस्वीरों के अनुसार, आगामी गैलेक्सी नोट 10 लाइट एक पंच-होल कैमरा डिज़ाइन और एक फ्लैट स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा, जो गैलेक्सी नोट 10 सीरीज के समान है। इसमें नीचे और ऊपर की तरफ बेहद पतले बेज़ेल्स होंगे और नीचे की तरफ थोड़े मोटे बेजल होंगे। पीछे की तरफ, आने वाले टैबलेट में एक आयताकार कैमरा बम्प होगा जो एक एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देगा। यह डिज़ाइन गैलेक्सी S11 के लिए अफवाहों के अनुरूप है जो हमने अब तक देखा है।

कैमरा आदि की चर्चा करें तो रिपोर्ट ऐसा कहती है कि नोट 10 लाइट में 48MP का मेन कैमरा होने वाला है, जिसमें अन्य दो लेंस एक चौड़े-कोण लेंस और एक मैक्रो या ज़ूम लेंस होने की संभावना है। इसके अलावा, रिपोर्ट से पता चलता है कि फोन में S-Pen के सपोर्ट की सुविधा है जो ब्लूटूथ 5.1 कनेक्शन का उपयोग करके डिवाइस से जुड़ा होगा।

Geekbench के मुताबिक, Samsung SM-N770F (कथित Galaxy Note 10 Lite) 6GB रैम वैरिएंट के साथ आएगा और फोन एंड्राइड 10 पर काम करेगा। लिस्टिंग से Exynos 9810 का पता चला है और बेंचमार्किंग साइट पर सिंगल कोर टेस्ट में 667 और मल्टी-कोर टेस्ट में 2,030 स्कोर प्राप्त हुआ है।

Galaxy Note 10 Lite के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है और न ही launch date का पता नहीं चला है। Samsung एक किफ़ायती Galaxy Note 10 वैरिएंट पर काम कर रहा है जिसे SM-N770F मॉडल नंबर दिया गया है और इसे Galaxy Note 10 Lite नाम दिया जाने वाला है। उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस को ब्लैक और रेड विकल्प में लाया जाएगा। एक किफ़ायती फोन होने के नाते हार्डवेयर के मामले में समझौता करना पड़ेगा। फोन में डुअल रियर कैमरा, स्माल बैटरी, कम सरेम और स्टोरेज मिलने वाला है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo