Samsung Galaxy M40 के लिए जारी हुआ नया सॉफ्टवेयर अपडेट

Samsung Galaxy M40 के लिए जारी हुआ नया सॉफ्टवेयर अपडेट
HIGHLIGHTS

Galaxy M40 को मिला नया अपडेट

अपडेट का साइज़ 152.36MB

OTA के ज़रिए बैच में जारी किया जाएगा

Samsung Galaxy M40 को पहला सॉफ्टवेयर अपडेट मिलना शुरू हो चुका है हालांकि यह कोई बड़ा अपडेट नहीं है लेकिन इस अपडेट में आपको मई एंड्राइड सिक्योरिटी पैच अपडेट मिल रहा है। Samsung Galaxy M40 की पहली सेल हाल ही में की गई है इसलिए यूज़र्स को यह अपडेट नए स्मार्टफोन को सेटअप करने के दौरान ही दिख जाएगा। याद दिला दें, Samsung ने Galaxy M40 को पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च किया गया था और यह स्मार्टफोन कम्पनी की गैलेक्सी M सीरीज़ का चौथा फोन है।

आधिकारिक चेंजलोग के मुताबिक Galaxy M40 के लिए आए इस अपडेट का साइज़ 152.36MB है और यह M405DDU1ASF2/ M405FODM1ASF4/ M405FDDU1ASEB वर्जन नंबर के साथ आता है। इस अपडेट में मुख्य रूप से मई एंड्राइड सिक्योरिटी पैच को पेश किया गया है और साथ ही कुछ बग फिक्सेज़ और सुधार शामिल किए गए हैं।

अन्य सॉफ्टवेयर अपडेट्स की तरह Samsung Galaxy M40 को भी यह अपडेट OTA या ओवर-दा-एयर के ज़रिए मिला है और इसे बैचों में जारी किया जाएगा। इसलिए ऐसा हो सकता है कि आपके डिवाइस तक यह नया अपडेट पहुंचने में समय लगे। मैनुअली अपडेट चेक करने के लिए सेटिंग्स विकल्प पर जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट्स में चेक कर सकते हैं।

Samsung Galaxy M40 स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy M40 में आपको 6.3-inch full-HD+ TFT LCD Infinity-O display रिजॉल्यूशन 2340×1080 पिक्सल्स के साथ मिलती है। गैलेक्सी M40 में कंपनी ने 3,500 mAh बैटरी दी है जो 15 watts USB Type-C fast charging के साथ आती है। ऑप्टिक्स के तहत फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन के बैक पैनल पर 32 मेगापिक्सल+5 मेगापिक्सल+8 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप है।

स्मार्टफोन में octa-core Qualcomm Snapdragon 675 SoC के साथ 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज है।फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन के बैक में रियर फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसके साथ ही इसमें यूएसबी टाइप सी फास्ट चार्जिंग है। फोन में 3.5mm ऑडियो जैक नहीं है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड OneUI आउट ऑफ द बॉक्स आता है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo