Samsung के इस फोन पर Amazon दे रहा सीधे 9000 रुपए का डिस्काउंट, जल्दी से लपक लें धांसू ऑफर

Samsung के इस फोन पर Amazon दे रहा सीधे 9000 रुपए का डिस्काउंट, जल्दी से लपक लें धांसू ऑफर
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy M33 पर अमेज़न 35% डिस्काउंट दे रहा है

एक्सचेंज ऑफर के तहत भी Rs 16,000 तक की भारी बचत की जा सकती है

सभी ऑफर्स का लाभ उठाने के बाद फोन को को मात्र Rs 999 में खरीदा जा सकता है

एक बढ़िया स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट डील ढूँढना काफी मुश्किल लगता है। हालांकि, कई ऑनलाइन स्टोर्स थोड़े पुराने मॉडल्स पर 10-15% डिस्काउंट ऑफर करते हैं। ऐसे में हम आपके लिए एक सैमसंग के एक धांसू स्मार्टफोन Galaxy M33 पर मिल रहे तगड़े डिस्काउंट ऑफर की डिटेल्स लेकर आए हैं। 

Samsung Galaxy M33 अमेज़न डील 

Galaxy M33 एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है जिसकी कीमत अमेज़न पर Rs 25,999 है। लेकिन अभी आप इस फोन को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अमेज़न इस फोन के 8GB + 128GB वेरिएंट पर 35% की तगड़ी छूट दे रहा है जो इस पर सीधे Rs 9,000 का डिस्काउंट है। इसके बाद आपको Galaxy M33 केवल Rs 16,999 में मिल जाएगा। 

Galaxy M33

Samsung Galaxy M33 एक्सचेंज ऑफर

अगर आप इस स्मार्टफोन को और भी सस्ते में खरीद चाहते हैं तो Amazon इस पर Rs 16,000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। इसके लिए आपको एक पुराने स्मार्टफोन की जरूरत होगी जो वर्किंग कंडीशन में हो। ध्यान दें कि सभी फोंस पर एक जैसी एक्सचेंज वैल्यू नहीं मिलेगी। पूरा डिस्काउंट पाने के लिए आपको एक महंगे फोन की जरूरत होगी। सभी ऑफर्स के बाद आप Samsung Galaxy M33 को मात्र Rs 999 में घर ले जा सकेंगे। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0