Samsung Galaxy J7 Pro भारत में हुआ सेल के लिए उपलब्ध

Samsung Galaxy J7 Pro भारत में हुआ सेल के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

यह सैमसंग के Exynos 7870 ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 3GB रैम से लैस है.

Samsung Galaxy J7 Pro आज से भारत में सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन को जून में भारत में लॉन्च किया था. इस फ़ोन के साथ ही कंपनी ने Samsung Galaxy J7 Max को भी पेश किया था. Samsung Galaxy Max पिछले महीने ही भारत में सेल के लिए उपलब्ध हो गया है.

और भी अच्छी डील्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें…!!!

Samsung Galaxy J7 Pro में सैमसंग पे सर्विस मौजूद है, जिसे वजह से यह कंपनी का पहला मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन है जिसमें यह पेमेंट फीचर मौजूद है.

Samsung Galaxy J7 Pro स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 7.0 नूगा पर काम करता है. इसमें 5.5-इंच की फुल HD सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. यह सैमसंग के Exynos 7870 ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 3GB रैम से लैस है.

इसमें 13MP का रियर कैमरा f/1.7 अपर्चर  के साथ मौजूद है. साथ ही इसमें 13MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसमें 3600mAh की बैटरी भी मौजूद है. यह डुअल-सिम स्लॉट, NFC, USB टाइप-C पोर्ट और 4G LTE फीचर मौजूद है. इसकी मोटाई 7.9mm है. यह गोल्ड और ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo