सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम स्मार्टफ़ोन अब हुआ भारत में उपलब्ध

सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम स्मार्टफ़ोन अब हुआ भारत में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

एंड्राइड मार्शमैलो से लैस यह स्मार्टफ़ोन Rs. 18,790 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है.

सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम स्मार्टफ़ोन, जिसे अभी कुछ समय पहले सैमसंग की वियतनाम वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था, अब भारत में भी सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. इस स्मार्टफ़ोन को भारत में Rs. 18,790 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है. यह ओनलीमोबाइल्स.कॉम पर लिस्ट किया गया है. यह फ़ोन गोल्ड और ब्लैक रंग में मिल रहा है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम में मेटल बॉडी मौजूद है और यह 5.5-इंच 2.5D गलास डिस्प्ले से लैस है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. यह 1.6GHz ओक्टा कोर प्रोसेसर और 3GB की रैम से लैस है. इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह फ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है, जिसे होम बटन पर दिया गया है.

सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम में 3300mAh की बैटरी मौजूद है, यह S बाइक मोड के साथ आता है. साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. इसमें 4G सपोर्ट मौजूद है. यह ब्लूटूथ, GPS और माइक्रो USB पोर्ट से लैस है.

इसे भी देखें: सोनी एक्सपीरिया X, एक्सपीरिया Z5 प्रीमियम की कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मिज़ू M3 मैक्स पेश, 4100mAh की बैटरी से लैस

 

ऑनली मोबाइल पर Rs.18790 में Samsung Galaxy J7 prime खरीदें

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo