कंपनी की साइट पर लिस्ट हुआ Samsung Galaxy J7 Duo, जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

कंपनी की साइट पर लिस्ट हुआ Samsung Galaxy J7 Duo, जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

यह फोन सितम्बर में लॉन्च हुए Samsung Galaxy J7+ के बाद Samsung का दूसरा फोन होगा जो Bixby Home फीचर के साथ आएगा।

Samsung Galaxy J7 Duo को Samsung की साइट पर देखा गया है। SM-J720F मॉडल नंबर के इस हैंडसेट को शुरुआत में के साथ Galaxy J8 (2018) समझा जा रहा था लेकिन नई रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि यह Galaxy J7 Duo है। इस डिवाइस को कंपनी की आधिकारिक साइट पर देखा गया है, जहाँ इसके कई फीचर्स के बारे में पता चलता है। इस हैंडसेट की डिटेल्स Samsung इंडिया की साइट पर भी देखी गई हैं जिससे अंदाज़ा होता है कि यह फोन जल्द ही लॉन्च होगा।

रिपोर्ट के अनुसार, इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा और डिवाइस के फ्रंट पर LED फ़्लैश के साथ सेल्फी कैमरा उपलब्ध होगा। डिवाइस के होम बटन पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। डिवाइस में 3.5 mm का हेडफोन जैक और माइक्रो USB पोर्ट मौजूद होगा। नए Galaxy J7 मॉडल में Bixby Home फीचर भी मौजूद होगा। यह फोन सितम्बर में लॉन्च हुए Samsung Galaxy J7+ के बाद Samsung का दूसरा फोन होगा जो Bixby Home फीचर के साथ आएगा। 

Xiaomi Mi Fan Festival: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं ख़ास ऑफर्स

Samsung India ने नए Galaxy J7 को SM-J720F/DS मॉडल नंबर के साथ लिस्टेड किया है। साइट से पता चलता है कि यह हैंडसेट डुअल-सिम सपोर्ट के साथ आएगा। इससे पहले Galaxy J7 Duo को Geekbench और GFXBench पर देखा गया था।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

उम्मीद है कि यह नया स्मार्टफोन 5.5 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आएगा और एक्सिनोस 7885 SoC, 2GB/3GB रैम और 32GB स्टोरेज से लैस होगा। इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 8.0 ओरियो के साथ लॉन्च हो सकता है।

Via, Image Source

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo