Samsung Galaxy J7 Duo की कीमत में फिर हुई कटौती, अब मिल रहा मात्र

Samsung Galaxy J7 Duo की कीमत में फिर हुई कटौती, अब मिल रहा मात्र
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy J7 Duo स्मार्टफोन की कीमत में एक बार फिर से कटौती की गई है, इस डिवाइस को कंपनी की ओर से अब मात्र Rs 12,990 की कीमत में उपलब्ध कराया गया है।

सैमसंग की ओर से मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च किये गए स्मार्टफोन Samsung Galaxy J7 Duo की कीमत में एक बार फिर से भारत में बड़ी कटौती की गई है, आपको बता दें कि कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन को लेकर यह दूसरी कटौती की गई है। 

इस डिवाइस को Rs 16,990 की कीमत में इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया है, इसके बाद इस डिवाइस की कीमत में बड़ी कटौती की गई, और अब इस डिवाइस को Rs 1,000 का फिर से प्राइस कट मिला है। 

कीमत में कटौती को देखें तो इसके पहले इस डिवाइस की कीमत में कुल Rs 3000 की कटौती सामने आई थी, हालाँकि अब एक बार फिर से इसकी कीमत में कटौती हुई है, बता दें कि अब आप इस डिवाइस को मात्र Rs 12,990 की कीमत में खरीद सकते हैं, इसका मतलब है कि इस डिवाइस को आप अब लगभग Rs 4000 कम में खरीद सकते हैं। 

इस कटौती के साथ ही स्मार्टफोन Xiaomi Redmi Note 5 Pro, Asus Zenfone Max Pro M1 और Oppo Realme 1 की श्रेणी में आ खड़ा हुआ है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo