स्नैपड्रैगन 450 के साथ Samsung Galaxy J6+ जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

स्नैपड्रैगन 450 के साथ Samsung Galaxy J6+ जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस डिवाइस को कंपनी Samsung Galaxy J6+ या Galaxy On6+ के रूप में लॉन्च कर सकती है।

Samsung Galaxy J6+ will soon launch with snapdragon 450 processor: सैमसंग अपने Galaxy J6 स्मार्टफोन का क्वालकॉम स्नैपड्रैगन SoC वेरिएंट भारत में लॉन्च कर सकता है। XDA-developers की रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग Galaxy J6+ मॉडल को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 के साथ लाने पर काम कर रहा है और शायद कंपनी इस डिवाइस को Galaxy On6+ स्मार्टफोन के रूप में भी लॉन्च कर सकती है।

ऐसा पहली बार हो रहा है कि हम Samsung Galaxy J6+ के बारे में सुन रहे हैं और रिपोर्ट के अनुसार Galaxy J6+ को भारत में लॉन्च करना भी एक अटकल जितना ही है। Samsung Galaxy J6+ मॉडल की मौजूदगी j6plte कोडनेम के रूप में पता चली है जिसे एक कंट्रीब्युटर द्वारा साझा किया गया है और कहा जा रहा है कि वो सैमसंग डिवाइसेज के निर्माण का हिस्सा है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Samsung Galaxy J6+ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर मौजूद होगा लेकिन अभी रैम और स्टोरेज वेरिएंट के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। कहा जा रहा है कि डिवाइस में 5.6 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद होगी और इसका रेज़ोल्यूशन 1480×720 पिक्सल तथा एस्पेक्ट रेश्यो 18.5:9 होगा। अन्य रुमर के अनुसार डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप, सिंगल फ्रंट कैमरा मौजूद होगा जो LED फ़्लैश के साथ आएगा और डिवाइस में 4350mAh की बैटरी, एक माइक्रो SD कार्ड स्लॉट दिय्गा जाएगा और यह डिवाइस एंड्राइड 8.0 ओरियो पर काम करेगा।

कुछ दिन पहले ही सैमसंग ने भारत में अपने Galaxy J6 के 64GB वेरिएंट की कीमत में 500 रूपये की कटौती की थी और अब यह डिवाइस 15,990 रूपये की कीमत में उपलब्ध है। Galaxy J6 के 64GB वेरिएंट को मई में Galaxy J8, Galaxy A6 और Galaxy A6+ के साथ लॉन्च किया गया था।

वाया

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo