Samsung Galaxy A8 Star फिलिपीन्स में हुआ लॉन्च

Samsung Galaxy A8 Star फिलिपीन्स में हुआ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A8 Star में 3700 mAh की बैटरी मौजूद है और यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

Samsung Galaxy A8 Star को फिलिपीन्स में आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है, लेकिन यह कोई नया स्मार्टफोन नहीं है। इससे पहले इस डिवाइस को हाल ही में चीन में Galaxy A9 Star Lite के साथ Galaxy A9 Star के रूप में लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन A9 Star का रीब्रांडेड वर्जन है, तो इसलिए इसमें समान स्पेक्स मौजूद हैं और फिलिपीन्स में भी इसकी कीमत चीन के समान (CNY 2,999)  ही रहेगी। अभी लाइट वर्जन के बारे में ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Samsung Galaxy A8 Star को प्रीमियम ग्लास सैंडविच डिज़ाइन के साथ मेटल फ्रेम दिया गया है और इसका मेजरमेंट 162.4 x 77 x 7.6 mm है। डिवाइस में 6.3 इंच की डिस्प्ले मौजूद है जो Samsung Galaxy S9 Plus से भी बड़ी डिस्प्ले है। यह एक इनफिनिटी डिस्प्ले है जो 1080 x 2160 पिक्सल के फुल HD+ रेज़ोल्यूशन के साथ आती है और डिस्प्ले पर कोई नौच मौजूद नहीं है। एक बेहतरीन मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस के लिए डिवाइस में डॉल्बी एटमोस स्पीकर्स शामिल हैं। हैंडसेट को फेशियल रेकोग्निशन के ज़रिए इसे अनलॉक किया जा सकता है, लेकिन इसका ऑथेंटिकेशन सिस्टमे हार्डवेयर बेस्ड नहीं है इसलिए यह सुरक्षित नहीं है।

हार्डवेयर की बात करें तो डिवाइस में ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 मौजूद है और यह 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज के साथ आता है, इसके अलावा, इसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 400 GB बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस के रियर पर वर्टिकली डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है, इनमें से एक 16 MP और दूसरा 24 MP कैमरा है और यह f/1.7 अपर्चर और LED फ़्लैश के साथ आता है। डिवाइस के फ्रंट पर 24 MP का कैमरा दिया गया है जो f/2.0 अपर्चर के साथ आता है लेकिन फ्रंट कैमरा के साथ कोई LED फ़्लैश मौजूद नहीं है।

Samsung Galaxy A8 Star में 3700 mAh की बैटरी मौजूद है और यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है, इसे USB टाइप-C पोर्ट द्वारा चार्ज किया जा सकता है। डिवाइस में एक NFC मोड्यूल, ऑडियो जैक और ब्लूटूथ 5.0 मौजूद है।

वाया

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo