सैमसंग गैलेक्सी A5 (2016) को मिला जून महीने का सिक्यूरिटी अपडेट

सैमसंग गैलेक्सी A5 (2016) को मिला जून महीने का सिक्यूरिटी अपडेट
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफ़ोन 1.6GHZ ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 2GB रैम से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी सैमसंग ने गैलेक्सी A5 (2016) स्मार्टफ़ोन के लिए जून महीने का सिक्यूरिटी अपडेट जारी किया है. इस नए अपडेट से सिर्फ गूगल और सैमसंग के सिक्यूरिटी फिक्सेस ही दिए गए हैं, इसके अलावा इससे इस फ़ोन को कोई और नए फीचर्स नहीं मिलते हैं. साथ ही न ही फ़ोन का प्रदर्शन और अच्छा होता है. फ़िलहाल यह अपडेट एशिया और यूरोप के देशों में ही मिल रहा है और हो सकता है अभी तक आपके डिवाइस को यह अपडेट नहीं मिला हो. हालाँकि आप खुद भी इस अपडेट के बारे में चेक कर सकते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

अगर बात करें सैमसंग गैलेक्सी A5 (2016) के फीचर्स के बारे में तो इसमें 5.2-इंच की फुल-HD डिस्प्ले मौजूद है, यह भी सुपर AMOLED डिस्प्ले है. यह स्मार्टफ़ोन 1.6GHZ ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 2GB रैम से लैस है. इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह स्मार्टफ़ोन 2900mAh की बैटरी से लैस है, जो फास्ट चार्ज़िंग को सपोर्ट करती है. इसका डाइमेंशन 144.8×71.0x7.3mm और वज़न 155 ग्राम है.

इसे भी देखें: विवो X7 स्मार्टफ़ोन होगा 6GB रैम से लैस

इसे भी देखें: मिज़ू प्रो 6 स्मार्टफ़ोन अब दो नए रंगों में हुआ उपलब्ध

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo