Samsung के 8GB RAM वाले 5G फोन का सबसे किफायती वेरिएन्ट भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Samsung के 8GB RAM वाले 5G फोन का सबसे किफायती वेरिएन्ट भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
HIGHLIGHTS

सैमसंग ने अपने Samsung Galaxy A15 5G स्मार्टफोन के एक नए स्टोरेज वेरिएन्ट की घोषणा की है।

कम्पनी का यह बजट स्मार्टफोन एक हेज़ फिनिश में 'ग्लास्टिक' बैक पैनल के साथ आता है।

यह 5G हैंडसेट रिटेल स्टोर्स, Samsung.com और अन्य ऑनलाइन स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

सैमसंग ने अपने Samsung Galaxy A15 5G स्मार्टफोन के एक नए स्टोरेज वेरिएन्ट की घोषणा की है। इस फोन का नया स्टोरेज वेरिएन्ट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आया है। अब यह स्मार्टफोन कुल मिलाकर तीन वेरिएन्ट्स 6GB + 128GB, 8GB + 128GB और 8GB + 256GB में उपलब्ध है। साथ ही यह फोन तीन कलर ऑप्शन्स – ब्लू-ब्लैक, ब्लू और लाइट ब्लू में आता है।

Samsung Galaxy A15 5G: Price, Offers

Galaxy A15 5G के 8GB + 256GB वेरिएन्ट की कीमत 22,499 रुपए है, जबकि 8GB + 128GB वेरिएन्ट 19,499 रुपए में आता है और 6GB + 128GB वेरिएन्ट की कीमत 17,999 रुपए रखी गई है। ग्राहक इस नए वर्जन पर 1500 रुपए का बैंक कैशबैक पा सकते हैं जिससे इसकी कीमत घटकर 16,499 रुपए हो जाएगी। यह 5G हैंडसेट रिटेल स्टोर्स, Samsung.com और अन्य ऑनलाइन स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Phonepe – Gpay नहीं, सीधे WhatsApp से भेजें पैसे! Android और iOS दोनों के लिए बहुत आसान है तरीका

Samsung Galaxy A15: Specs

कम्पनी का यह बजट स्मार्टफोन एक हेज़ फिनिश में ‘ग्लास्टिक’ बैक पैनल के साथ आता है। इस फोन के साइड पैनल पर एक नया की-आइलैंड डिजाइन और बेहतर पकड़ के लिए फ्लैट लीनियर कैमरा मिलता है। यह हैंडसेट 6.5-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ 1080 x 2340 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन ऑफर करता है। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और 800 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है।

इसमें VDIS के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जो ब्लर और तोड़-मरोड़ को कम करता है। इस ट्रिपल कैमरा सेटअप में 5MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और एक 2MP मैक्रो शूटर भी शामिल है। साथ ही यूजर्स को सेल्फी के लिए एक 13MP फ्रन्ट कैमरा भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: WhatsApp का नया फीचर, अब चुटकियों में मिल जाएंगे पुराने से पुराने मैसेज, इसे ट्राई करें

यह हैंडसेट मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ चिपसेट से लैस है जिसे 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। साथ ही इसमें स्टोरेज को बढ़ाने के लिए डेडिकेटेड माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी दिया है। इसके अलावा फोन में 5000mAh बैटरी मिलती है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo