TENAA के बाद ब्लूटूथ SIG पर दिखा Samsung Galaxy A Star

TENAA के बाद ब्लूटूथ SIG पर दिखा Samsung Galaxy A Star
HIGHLIGHTS

Galaxy A Star एक्सीनोस 7885 प्रोसेसर और 6GB रैम से लैस हो सकता है तथा डिवाइस में 3,700 mAh की बैटरी मौजूद होने की संभावना है।

Samsung Galaxy A Star साउथ कोरियन कंपनी का का आगामी स्मार्टफोन है। पिछले महीने इस डिवाइस को चीन की रेगुलेटरी एजेंसी TENAA पर देखा गया था। उस समय लग रहा था कि इस डिवाइस को केवल चीन में लॉन्च किया जाएगा लेकिन ब्लूटूथ SIG पर इसकी मौजूदगी के बाद Galaxy A Star की उपलब्धता क्लियर हो गई है। 

ऐसा लग रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को चीन और ग्लोबली लॉन्च करेगी लेकिन अलग-अलग नाम Galaxy A Star Galaxy A8 Star के साथ। हालाँकि, अभी डिवाइस को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन मिला ही है और लिस्ट में डिवाइस की अन्य स्पेसिफिकेशंस का पता नहीं चला है।

इन स्पेसिफिकेशंस से हो सकता है लैस

हालाँकि TENAA पर दिखी पिछली जानकारी के आधार पर चीम में लॉन्च होने वाले डिवाइस के वर्जन में 6.3 इंच की इनफिनिटी डिस्प्ले मौजूद होगी जो FHD+ रेज़ोल्यूशन के साथ आएगी और डिवाइस में डुअल रियर कैमरा मौजूद होगा। Galaxy A Star एक्सीनोस 7885 प्रोसेसर और 6GB रैम से लैस हो सकता है तथा डिवाइस में 3,700 mAh की बैटरी मौजूद है। उम्मीद है कि जल्द ही इस डिवाइस को लॉन्च किया जाएगा।

गीकबेंच पर दिखा Galaxy Note 9

इसके अलावा Galaxy Note 9 को भी गीकबेंच पर देखा जा चुका है, यह US में लॉन्च होने वाला Note 9 हो सकता है, क्योंकि Samsung Galaxy Note 8 के US वेरिएंट को SM-N950U मॉडल नंबर के साथ देखा गया था। इस फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 6GB रैम के साथ लिस्टेड किया गया है। इस डिवाइस को दूसरी बार गीकबेंच पर देखा गया है इससे पहले यह डिवाइस मार्च महीने में गीकबेंच पर दिखा था जहां इसके स्नैपड्रैगन 845, एंड्राइड ओरियो और रैम का खुलासा हुआ था।

वाया

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo