LG G6 में नॉन-रिमूवेबल बैटरी के साथ होगी फुल ग्लास बॉडी?

LG G6 में नॉन-रिमूवेबल बैटरी के साथ होगी फुल ग्लास बॉडी?
HIGHLIGHTS

कुछ पिछले रुमर्स का कहना था कि LG G6 में एक रिमूवेबल बैटरी होगी जैसे कि LG के पिछले कई मॉडल्स में देखी गई है. इसके अलावा अगर हाल ही में आये एक नए रुमर के माने तो LG G6 में एक नॉन-रिमूवेबल बैटरी होगी.

कुछ पिछले रुमर्स का कहना था कि LG G6 में एक रिमूवेबल बैटरी होगी जैसे कि LG के पिछले कई मॉडल्स में देखी गई है. इसके अलावा अगर हाल ही में आये एक नए रुमर के माने तो LG G6 में एक नॉन-रिमूवेबल बैटरी होगी. और अगर LG अपने फोंस के इसी पैटर्न को अपनाता है तो बता दें कि ये LG के लॉयल फैन्स के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है. क्योंकि वह LG को उसके उसी रूप में देखना पसंद करते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

हालाँकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन हो सकता है कि आने वाले समय में इसे आधिकारिक तौर पर घोषणा करके सभी के साथ साझा किया जाएगा.

बता दें कि कंपनी ने अपने LG G5 स्मार्टफ़ोन के साथ अपने डिजाईन में काफी बदलाव किया था. और एक मोड्यूलर स्मार्टफ़ोन के तौर पर इसे बाज़ार में पेश किया था. 

यह LG का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन है जिसे मेटल बॉडी और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लॉन्च किया गया था, इसके साथ ही इसमें आपको 5.3-इंच की IPS LCD डिस्प्ले 2560x1440p रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है. स्मार्टफ़ोन में स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है. बता दें कि यह भारत में इस प्रोसेसर के साथ मिलने वाला दूसरा स्मार्टफ़ोन है पहला स्मार्टफ़ोन शाओमी का Mi 5 स्मार्टफ़ोन जिसमें आपको स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था. इसके अलावा बता दें कि LG के इस नए फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन में 4GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 200GB तक एक्सपैंड किया जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

इस शानदार प्रोसेसर के अलावा, इस स्मार्टफ़ोन में आपको ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप भी मिल रहा है. साथ ही बता दें कि इसमें आपको 16MP का प्राइमरी कैमरा f/1.8 अपर्चर और एक 8MP का वाइड एंगल सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है जो आपको f/2.4 अपर्चर के साथ मिल रहा है. इसके अलावा बता दें कि इसका वाइड एंगल लेंस 135 डिग्री तक की वाइड तसवीरें ले सकता है. इसके अलावा इसमें 2800mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है. साथ ही बता दें कि यह आपको क्विक चार्ज 3.0 के साथ मिल रही है और LG का कहना है कि यह 19 घंटे का टॉक टाइम और लगभग 240 घंटे का स्क्रीन टाइम देने में सक्षम है.  इसके साथ ही अगर इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो इसमें आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ, NFC, 4G और LTE सपोर्ट मिल रही है.

इसके अलावा बता दें कि LG ने इस स्मार्टफ़ोन के साथ कुछ एक्सेसरीज भी मिलने वाली हैं. इसमें LG 360 कैम, 360 VR और LG Rolling Bot शामिल हैं.

इसे भी देखें: आने वाले शाओमी के फोंस में नज़र आयेगा माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस और स्काइप

इसे भी देखें: विवो X7 स्मार्टफ़ोन की तस्वीरें आई सामने

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo