पहली सेल में Redmi Y3 ने मचाया धमाल, केवल 12 सेकेंड्स में हुआ ‘आउट ऑफ़ स्टॉक’

पहली सेल में Redmi Y3 ने मचाया धमाल, केवल 12 सेकेंड्स में हुआ ‘आउट ऑफ़ स्टॉक’
HIGHLIGHTS

अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए है यह सेल

30 अप्रैल को थी Redmi Y3 की पहली सेल

प्राइम मेंबर्स के अलावा 4 मई से 7 मई के बीच खरीद सकते यहीं बाकी यूज़र्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi ने अपने लेटेस्ट सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन Redmi Y3 को मंगलवार को लॉन्च के बाद पहली फ्लैश सेल पर उपलब्ध कराया था। इस सेल में स्मार्टफोन की बिक्री काफी अच्छी रही है। इस पहली फ्लैश सेल में Redmi Y3 के सभी यूनिट्स 12 सेकंड में ही आउट ऑफ़ स्टॉक हो गए। साथ ही कंपनी ने यह भी बताया है कि स्मार्टफोन 3 मई को दोपहर 3 बजे एक बार फिर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध होगा। इस सेल का आयोजन Amazon Summer Sale के तहत 'अमेजन प्राइम मेंबर्स' के लिए किया बाकी जा रहा है। वहीँ अगर आप अमेजन प्राइम मेंबर नहीं हैं तो आपइस फ़ोन को 4 मई दोपहर 3 बजे के बाद से 7 मई तक खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि इस दौरान कितने यूनिट्स बेचे गए हैं।

Bold Red, Elegant Blue और Prime Black कलर ऑप्शन में उपलब्ध Xiaomi Redmi Y3 की अगर कीमत की बात करें तो भारत में इसकी कीमत 9,999 रुपये है। इस कीमत में आपको 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट मिलता है। इसके साथ ही 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट 11,999 रुपये की कीमत में आता है।

Xiaomi Redmi Y3 के ये हैं खास स्पेक्स

Redmi Y3 में 6.26 इंच की डॉट नौच डिस्प्ले दी गई है जो HD+ IPS LCD डिस्प्ले है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है तथा इसे कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। डिवाइस को एलिगेंट ब्लू, बोल्ड रेड और प्राइम ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है और डिवाइस को औरा प्रिज्म डिज़ाइन के साथ उतारा गया है।

कैमरा की बात करें तो डिवाइस के बैक पर 12+2 मेगापिक्सल का AI डुअल कैमरा दिया गया है। डुअल कैमरा AI पोर्ट्रेट, AI सीन डिटेक्शन, EIS इलेक्ट्रोनिक इमेज स्टेबलाइज़ेशन, गूगल लेंस ऑफर करता है। कैमरा में दिया गया AI सीन डिटेक्शन 33 केटेगरी डिटेक्ट कर सकता है। स्मार्टफोन के फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो डिवाइस में 3.5mm हेडफोन जैक, फिंगरप्रिंट सेंसर, IR ब्लास्टर, 2+1 सिम कार्ड स्लॉट (डुअल VoLTE) सपोर्ट करता है।

स्मार्टफोन को कम्पनी ने दो वैरिएंट्स में उतारा गया है, एक वैरिएंट में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दिया गया है तथा दूसरे वैरिएंट को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ उतारा गया है। स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है और डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 ओक्टा कोर kryo प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है और रेड्मी Y3 MIUI पर काम करता है जो एंड्राइड पाई पर आधारित है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo