Harry Potter Twist के साथ लॉन्च हुआ Redmi का नया Mobile, देखें और क्या है खास

Harry Potter Twist के साथ लॉन्च हुआ Redmi का नया Mobile, देखें और क्या है खास
HIGHLIGHTS

Redmi Turbo 3 smartphone को एक लिमिटेड Herry Potter Edtion में लॉन्च कर दिया गया है।

फोन को J K Rowling के fictional world प्रेरणा लेकर डिजाइन किया गया है।

यहाँ आप इस Redmi Phone के Price और अन्य स्पेक्स के बारे में जान सकते हैं।

Redmi Turbo 3 मोबाइल फोन आधिकारिक तौर पर चीन में लॉन्च हो गया है। नया रेडमी फोन एक परफॉरमेंस-केंद्रित डिवाइस है – इसके अलावा यह फोन रेडमी की टर्बो सीरीज का पहला फोन भी है। हालांकि इसी मॉडल को एक नए रूप में अब लॉन्च कर दिया गया है, असल में इस फोन को अब क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर से लैस किया गया है। इसलिए तकनीकी रूप से, यह Redmi K-सीरीज़ डिवाइस के नीचे रखा जा सकता है।

रेडमी टर्बो 3 को जे के राउलिंग की काल्पनिक दुनिया से प्रेरित डिजाइन के साथ लिमिटेड हैरी पॉटर एडीशन भी मिलता है। इतना ही नहीं, फोन को इन-बॉक्स एक्सेसरीज़ से भी लैस किया गया है, ताकि यह यूजर्स को पूरा का पूरा वैसा ही अनुभव दे सके।

Redmi Turbo 3 के सम्पूर्ण स्पेक्स और फीचर

Redmi Turbo 3 स्मार्टफोन में एक 6.67-इंच की 1.5K रेजोल्यूशन वाली AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस है। इतना ही नहीं, फोन को HDR10+ सपोर्ट भी दिया गया है। डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 2400 निट्स के आसपास है। फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी है। फोन में एक पंच-होल कटआउट भी है, जिसमें फोन का 20MP का सेल्फ़ी कैमरा रखा गया है।

फोन के बैक पैनल पर एक डुअल कैमरा सेटअप है, इस फोन में एक 50MP का Sony LYT-600 में सेन्सर मिलता है। फोन में इसके अलावा एक 8MP का Sony IMX355 सेन्सर मिलता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर मिलता है। Redmi के इस Mobile Phone में 5000mAh की बैटरी के अलावा 90W की फास्ट चार्जिंग क्षमता भी है। इस फोन को 16GB रैम से लैस किया गया है, साथ ही इसमें 1TB तक की स्टॉरिज भी है। फोन को HyperOS के साथ Android 14 पर लॉन्च किया गया है।

Redmi Turbo 3 का प्राइस क्या है?

Redmi Turbo 3 स्मार्टफोन की कीमत 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज के लिए CNY 1,999 है। इस फोन को 15 अप्रैल को उपलब्ध कराया जाने वाला है। ऐसा भी माना जा रहा है कि Redmi Turbo 3 संरतफोन को चीन के बाहर के बाजारों में POCO F6 के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo