Redmi Note 7 Pro Flash Sale: आज ये स्मार्टफोन Flipkart से खरीदना पड़ सकता है सस्ता

Redmi Note 7 Pro Flash Sale: आज ये स्मार्टफोन Flipkart से खरीदना पड़ सकता है सस्ता
HIGHLIGHTS

Flipkart और mi.com पर उपलब्ध होगा फ़ोन

दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया है Redmi Note 7 Pro

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi का लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro एक बार फिर आज सेल के लिए उपलब्ध है। आप इस फ़ोन को आज दोपहर 12 बजे Flipkart और शाओमी की ऑनलाइन स्टोर mi.com पर सेल में खरीद सकते हैं। 2019 की शुरुआत में ही इस फ़ोन को लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आता है।

Redmi Note 7 Pro Price

Redmi Note 7 Pro को कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। Note 7 Pro नेपच्यून ब्लैक, स्पेस ब्लैक और न्यूबेला रेड कलर ऑप्शन के साथ आता है।

इस फोन का बेस वैरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 13,999 रुपये है। वहीं इसका टॉप एंड वैरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 16,999 रुपये है।

Redmi Note 7 Pro Sale Offers

Redmi Note 7 Pro सेल ऑफर्स के तहत फ़ोन की खरीद पर Axis Bank Buzz Credit Card से पेमेंट करने पर यूज़र्स को 5% का कैशबैक मिलेगा। Airtel यूजर्स को इस स्मार्टफोन के साथ 1120GB 4G इंटरनेट डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाएगी। साथ ही यूज़र्स इस स्मार्टफोन को 465 रुपये से शुरु होने वाली EMI के साथ भी खरीद सकते हैं।

Redmi Note 7 Pro Specifications

Redmi Note 7 Pro में आपको 6.3 इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है और यह एक डॉट नौच डिस्प्ल है। डिस्प्ले को कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है और डिवाइस रिफ्लेक्टिव ग्लास डिज़ाइन के साथ आया है। Redmi Note 7 Pro को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 के साथ लॉन्च किया गया है जो कि Kyro 460 ओक्टा-कोर प्रोसेसर है। प्रोसेसर को एड्रेनो 612 GPU के साथ पेयर किया गया है।

Redmi Note 7 Pro में 4000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि क्विक चार्ज 4 (18W) सपोर्ट करती है और Redmi सीरीज़ के किसी फोन में पहली बार क्विक चार्ज 4 को एड किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में टाइप-C पोर्ट को शामिल किया गया है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो स्मार्टफोन के बैक पर 48+5 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा मिल रहा है। 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर Sony IMX586 सेंसर है और इसका  अपर्चर f/1.79 है, 5 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा डेप्थ सेंसर है जो पोर्ट्रेट शॉट्स लेने के काम आएगा। र्टफोन के फ्रंट पर 13mp का AI कैमरा मिल रहा है। डिवाइस में फेस अनलॉक सपोर्ट भी दिया गया है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo