2020 में लॉन्च होगा Redmi K30 5G फोन, कम्पनी ने की पुष्टि

2020 में लॉन्च होगा Redmi K30 5G फोन, कम्पनी ने की पुष्टि
HIGHLIGHTS

5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा Redmi K30

सोशल मीडिया पर की Weibing ने पुष्टि

Redmi ने हाल ही में अपने Redmi K30 स्मार्टफोन से जुड़ी लॉन्च की जानकारी साझा की थी। स्मार्टफोन Redmi K20 की जगह लॉन्च किया जाएगा और उम्मीद की जा रही है कि Redmi K30 को 5G कनेक्टिविटी और डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च क इया जाएगा। हाल ही में Redmi के CEO Lu Weibing ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया है जिससे पता चलता है कि Redmi K30 2020 में एंट्री लेगा।

Weibing ने चीन के सोशल मीडिया प्लेटफार्म Weibo पर China Mobile 2019 Global Partner Conference में Redmi के भाग लेने की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने आगामी Redmi K30 स्मार्टफोन के बारे में बात कर के ये पोस्ट पूरा किया। गूगल पर इस पोस्ट को ट्रांसलेट करने पर “In 2020, Redmi is a 5G pioneer. See you at K30!” पता चलता है। पोस्ट से यह साफ़ हो जाता है कि Redmi K30 को 2020 में लॉन्च किया जाएगा।

पिछले टीज़र को देखते हुए कह सकते हैं कि Redmi K30 का लुक Samsung Galaxy S10+ से मिलेगा और डिवाइस का फ्रंट लुक ख़ासतौर से सैमसंग के फोन की तरह लगेगा। रेड्मी का K30 स्मार्टफोन सबसे किफायती 5G फोन होगा।

Redmi K30 के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है और उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस में Redmi K20 सीरीज़ में देहि गई 6.39 इंच की डिस्प्ले से बड़ी डिस्प्ले मिलेगी। फोन को MIUI 11 पर लॉन्च किया जाएगा जो कि कम्पनी का एंड्राइड पर आधिरत लेटेस्ट सॉफ्टवेयर है। हाल ही में Redmi 8, Redmi 8A, और Redmi 4 को यह नया सॉफ्टवेयर अपडेट प्राप्त हुआ है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo