7वीं जनरेशन के In-Display Fingerprint Sensor के साथ आ सकता है Redmi K20, टीज़र लीक

7वीं जनरेशन के In-Display Fingerprint Sensor के साथ आ सकता है Redmi K20, टीज़र लीक
HIGHLIGHTS

Redmi K20 फिंगरप्रिंट सेंसर में हो सकता है macro camera

कंपनी ने in-display fingerprint sensor को Weibo पर किया टीज़

Redmi K20 Pro में हो सकती है 27W फ़ास्ट चार्जिंग

जैसे ही Redmi K20 का लॉन्च करीब आ रहा है वैसे ही इसे लेकर कई खबरें सामने आ रहीं हैं। ऐसे ही हाल ही में एक लीक रिपोर्ट सामने आयी है जिसके मुताबिक रेडमी का अगला स्मार्टफोन Redmi K20 7वीं जनरेशन के In-Display Fingerprint Sensor के साथ आ सकता है। Xiaomi sub-brand Redmi ने Weibo पर एक टीज़र पोस्ट के ज़रिये ही इस बात का खुलासा किया है। यह टीज़र अपकमिंग Redmi flagship स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही आया है जिसे 28 मई को पेश किया जायेगा। साथ ही Redmi K20 और Redmi K20 Pro को कथित तौर पर चीन में 3C certification मिल चुका है।

इस सर्टिफिकेशन से यह पता चलता है कि Redmi K20 स्मार्टफोन 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा और वहीँ Redmi K20 Pro 27 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। कहा यह भी जा रहा है कि Redmi K20 को ग्लोबल मार्केट में Xiaomi Mi 9T के नाम से लाया जा सकता है। Mi 9 को इस साल फरवरी महीने में पांचवें जेनरेशन वाले इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पेश किया गया था।

Weibo पोस्ट की बात करें तो रेडमी ने इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी है कि Redmi K20 7वीं जेनरेशन वाले इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। Redmi General Manager Lu Weibing ने एक अलग पोस्ट में इस सेंसर की चर्चा करते हुए कहा है कि इसमें 3P लेंस के साथ एक छोटा मैक्रो कैमरा होगा। सेंसर में 7.2- माइक्रॉन अल्ट्रा-लार्ज पिक्सल भी दिया जा सकता है। साथ ही फिंगरप्रिंट स्कैनिंग एरिया को 15% तक बढ़ाया गया है।

3C लिस्टिंग में Redmi K20 Pro M1903F10A, M1903F10T और M1903F10C मॉडल नंबर के साथ एक अलग फोन है। चीन के बाद भारत में भी डिवाइस को जल्द ही पेश किए जाने की उम्मीद है। इस संबंध में Redmi India ने एक टीज़र भी ज़ारी कर दिया है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo