Redmi K20, Redmi K20 Pro ‘Alpha Sale’ प्रीबुकिंग भारत में 12 जुलाई से शुरू

Redmi K20, Redmi K20 Pro ‘Alpha Sale’ प्रीबुकिंग भारत में 12 जुलाई से शुरू
HIGHLIGHTS

दोपहर 12 बजे से शुरू की जा सकती है बुकिंग

Flipkart और Mi.com पर Rs 855 देकर बुकिंग यूनिट की जा सकती है रिज़र्व

भारत में आने वाले Xiaomi Redmi K20 और Redmi K20 Pro की सेल 17 जुलाई से शुरू होगी। यह सेल Flipkart पर आयोजित की जाएगी। इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने हाल ही में Redmi K20 के लॉन्च से पहले ही Alpha Sale का आयोजन किया है। दोपहर 12 से यह सेल शुरू की जाएगी। Flipkart और Mi.com से यूज़र्स फ़ोन को खरीद पाएंगे। साथ ही यूज़र्स 17 जुलाई से पहले ही एक नार्मल पेमेंट करके अपने लिए रिज़र्व कर सकते हैं।

Xiaomi यूज़र्स रेडमी डिवाइस को 855 रुपये की राशि देकर पहले ही बुक कर सकते हैं। इसके साथ ही अल्फा सेल में एक कूपन भी निकलेगा। इसी कूपन की मदद से यूज़र्स आम सेल में अपने लिए रेडमी डिवाइस खरीद सकेंगे। अगर कूपन का इस्तेमाल नहीं किया जाता है तो दी गयी भुगतान राशि वापस लौटा दी जाएगी।

अब जहां बात है कीमत की, तो इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक खुलासा नहीं किया गया है लेकिन भारत में Redmi K20 और K20 Pro की कीमत चीनी मार्केट की कीमत के करीब ही होने की उम्मीद है। ऐसे में K20 Pro की शुरुआती कीमत 2,499 चीनी युआन यानी लगभग 25,200 रुपये हो सकती है। इसमें यूज़र्स को 6 जीबी रैम+ 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट मिल सकता है। वहीँ Redmi K20 की शुरुआती कीमत 1,999 चीनी युआन यानी लगभग 20,200 रुपये हो सकती हैजिसमें यूज़र्स को 6 जीबी + 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट मिल सकता है।

Xiaomi Redmi K20, Xiaomi Redmi K20 Pro Specifications

चीन में लॉन्च हुए फोंस के Specs की बात करें तो कंपनी ने Redmi K20 Pro को 7वीं जनरेशन के in-display fingerprint scanner के साथ पेश किया है। Redmi K20 और K20 Pro स्मार्टफोन NFC सपोर्ट के साथ आता है। Redmi K20 Pro स्मार्टफोन में 6.39 इंच की full HD+ रेज्यूलेशन वाली AMOLED डिस्प्ले दी गई है।इस स्मार्टफोन में नॉच डिस्प्ले नहीं दी गई है इसमें फ्रंट कैमरे के लिए पॉप-अप मैकेनिज्म दिया गया है।

इस स्मार्टफोन का आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 और स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91 परसेंट है। कंपनी का दावा है कि Redmi K20 Pro की डिस्प्ले HDR content को सपोर्ट करती है। Pro वैरिएंट AI स्मार्ट ऑप्टिमाइजेशन के साथ आता है जो इसकी बैटरी की परफॉर्मेंस को बढ़ता है। इसके साथ ही ये स्मार्टफोन 3.5 एमएम जैक के साथ आता है।कंपनी Redmi K20 Pro स्मार्टफोन को Snapdragon 855 चिपसेट के साथ लॉन्च कर रही है।

वहीँ Redmi K20 सीरीज़ के दोनों ही फ़ोन में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। दोनों ही फोन्स में आपको 48MP ट्रिपल रियर कैमरा भी दिया गया है जिसमें Sony IMX 586 sensor है। इसके साथ ही एक 8MP telephoto lens और एक 13MP wide-angle lens भी दिया गया है। फ्रंट कैमरे की बात की जाए तो ये 20 मेगापिक्सल का है जो कि पॉप-अप मैकेनिज्म के साथ आता है।

कंपनी ने इस बात का Redmi का दावा किया है कि उसका पॉप-अप कैमरा 0.8 सेकेंड में निकलता है।इसके साथ ही इसमें 4000 mAh की बैटरी दी गई है, जो 27 वॉट फास्ट चार्जिंग दिया है। उम्मीद है कि इन्हीं फीचर्स औक स्पेसिफिकेशंस के साथ भारत में भी Redmi K20 सीरीज़ को लॉन्च किया जाए।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo