Redmi 9 Power भारत में 6000mAh बैटरी के साथ होगा लॉन्च, लीक से मिला संकेत

Redmi 9 Power भारत में 6000mAh बैटरी के साथ होगा लॉन्च, लीक से मिला संकेत
HIGHLIGHTS

चीन में लॉन्च हुआ Redmi Note 9 4G ही हो सकता है Redmi 9 Power

Redmi 9 Power में मिलेगी 6000mAh बैटरी

स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट के साथ लॉन्च होगा डिवाइस

पिछले हफ्ते शाओमी ने रेडमी नोट 9 सीरीज़ को चीन में पेश किया था जिसमें चीसपेट और कैमरा आदि के मामले में बड़े अपग्रेड देखे गए। शाओमी ने इन फोंस को भारत लाने की ओर कोई संकेत नहीं दिया था लेकिन लीक्स की बदौलत इनमें से किसी एक फोन को भारत में पेश किया जाएगा। एंट्री-लेवल Redmi Note 9 4G को भारत में Redmi 9 Power के नाम से पेश किया जाएगा। अभी तक फोन की कीमत या लॉन्च की जानकारी सामने नहीं आई है।

लोकप्रिय टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने गूगल सपोर्टेड डिवाइस की लिस्ट का स्क्रीनशॉट साझा किया है। Redmi 9 Power को नए स्मार्टफोन के रूप में लिस्टेड किया गया है जिसे Redmi Note 9 4G का कोडनेम ही दिया गया है। याद दिला दें, Redmi Note 9 4G को पिछले हफ्ते चीन में एक किफ़ायती मॉडल के रूप में लॉन्च किया गया था।

अगर Redmi 9 Power भारत में चीनी Redmi Note 9 4G जैसे स्पेक्स के साथ आएगा तो हम कह सकते हैं कि Redmi 9 Power में 6000mAh की बैटरी, नया डिज़ाइन और स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट मिलेगा।

Redmi 9 Power Specs

Xiaomi India अपने Redmi 9 Power फोन को बैटरी पर आधारित रेडमी 9 प्राइम का सही अलटेरनेटिव के तौर पर उतारेगी जो Rs 10000 की श्रेणी में बढ़िया विकल्प है। डिवाइस में 6000mAh की बैटरी शामिल की जाएगी जो शाओमी द्वारा किफ़ायती फोन में इस्तेमाल की गई अब तक की बड़ी बैटरी में से एक होगी। यह 18W की फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

फोन में 6.5 इंच की 1080p IPS LCD डिस्प्ले मिलेगी जिसके टॉप पर एक वाटरड्रॉप जैसे नौच मिलेगा और इसमें फ्रंट कैमरा को जगह दी जाएगी। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। डिवाइस को स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट और एंडरोइड 10 पर आधारित MIUI 12 पर लॉन्च किया जाएगा।    

फोन के रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिल सकता है जिसे 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल के डेप्थ कैमरा का साथ दिया जाएगा। Redmi Note 9 4G को स्टीरियो स्पीकर, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर और वॉटर रिपिलेंट कोटिंग जैसे फीचर्स दिये गए हैं जिन्हें रेडमी 9 पॉवर में भी देखा जा सकता है।

ऐसा हो सकता है कि शाओमी दिसंबर में Mi 10i के साथ ही अपने इस फोन को भारत में लॉन्च करे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo