Realme XT भारत में हुआ लॉन्च, जानिये टॉप 5 फीचर

Realme XT भारत में हुआ लॉन्च, जानिये टॉप 5 फीचर
HIGHLIGHTS

Realme XT मोबाइल फोन में क्वाड-कैमरा सेटअप है

Realme XT में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलने वाला है

Realme 5 को भी एक क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा चुका है

कैमरा को लेकर आजकल सभी लोग संजीदा हो गए हैं, अगर किसी फोन में अच्छा कैमरा नहीं है तो आपको बता देते हैं कि उन्हें वह फोन भाता नहीं है। कैमरा को बेहतर बनाने के लिए लगभग सभी कंपनियां भी काफी समय से जुटी हुई हैं। हमने देखा है कि अभी हाल ही में Redmi सीरीज में Xiaomi की ओर से एक 64MP कैमरा वाला फोन लॉन्च किया जा चुका है। ऐसा ही एक फोन हमारा मतलब है कि आज Realme की ओर से भारतीय बाजार में 64MP कैमरा के साथ एक नया फोन लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Realme XT है। इस फोन की खासियत है कि यह Realme 5 की तरह ही एक क्वाड-कैमरा सेटअप है। आज हम आपको इसके टॉप 5 फीचर्स के बारे में बताने वाले हैं। चलिए जानते हैं Realme XT के टॉप 5 फीचर्स के बारे में…

Realme XT 64MP क्वाड-कैमरा सेटअप

Realme XT में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिल रहा है, साथ ही इस कैमरा का या इस सेंसर का साथ देने के लिए इस मोबाइल फोन में अन्य कुछ सेंसर भी मौजूद हैं। इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो सेंसर भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन से आप 4K विडियो भी शूट कर सकते हैं। इस मोबाइल फोन में आपको EIS का सपोर्ट भी मिल रहा है। इसके अलावा इसमें आपको कई मोड भी मिल रहे हैं, जिनसे आप फोटोग्राफी को और भी प्रभावी बना सकते हैं। इसके अलावा फोन के फ्रंट पैनल पर आपको एक 16MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है।

Realme XT डिस्प्ले 

Realme XT मोबाइल फोन को एक 6.4-इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, जो वाटर-ड्राप नौच के साथ आती है। इसके अलावा आपको यह भी बता देते हैं कि यह एक FHD+ पैनल है। Realme की ओर से अपने इस मोबाइल फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को भी जोड़ा गया है।

Realme XT प्रोसेसर, रैम (स्टोरेज) और OS

Realme XT मोबाइल फोन को आप 4GB रैम, 64GB स्टोरेज, 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के अलावा 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ ले सकते हैं। साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 712 AIE प्रोसेसर भी मिल रहा है। फोन को एंड्राइड 9 पाई पर लॉन्च किया गया है। 

Realme XT बैटरी और लॉन्च डिटेल्स 

इस मोबाइल फोन में आपको एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो VOOC 3.0 फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है। डिवाइस में दी गई बैटरी फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Realme XT स्मार्टफोन की भारत में शुरूआती कीमत Rs 15,999 है, यह कीमत इस मोबाइल फोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की है। इसके अलावा Realme XT के 6GB RAM + 64GB मॉडल को लगभग RS 16,999 में लिया जा सकता है, इसके अलावा फोन के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट को आप लगभग Rs 18,999की कीमत ले सकते हैं। Realme XT आपको लगभग 2 रंगों में मिलने वाला है, इसके साथ ही आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को 16 सितम्बर से फ्लिप्कार्ट के माध्यम से सेल के लिए लाया जाने वाला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo