Realme XT को मिला पहला सॉफ्टवेयर अपडेट, कैमरा में हुए ये सुधार

Realme XT को मिला पहला सॉफ्टवेयर अपडेट, कैमरा में हुए ये सुधार
HIGHLIGHTS

Realme XT स्मार्टफोन को पहला सिक्यूरिटी अपडेट मिल गया है

इस अपडेट में स्मार्टफोन को सितम्बर महीने का सिक्यूरिटी पैच भी मिला है

Realme XT भारतीय बाजार में ऐसा पहला मोबाइल फोन है जिसे 64MP के कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन में अन्य कैमरा भी मौजूद है, आपको बता देते हैं कि काफी लम्बे समय तक चर्चा में रहने के बाद इस मोबाइल फोन को लॉन्च किया गया है। हालाँकि इस मोबाइल फोन के बारे में जानकारी आना Realme 5 और Realme 5 Pro मोबाइल फोन के आधिकारी लॉन्च से ही आना शुरू हो गए थे। 

इस मोबाइल फोन को अभी हाल ही में लॉन्च किया गया है, और इसकी एक सेल भी हो चुकी है। हालाँकि इसे लॉन्च हुए अभी कम ही समय हुआ है, और इसे इसका पहला सिक्यूरिटी (सॉफ्टवेयर) अपडेट भी मिल गया है। मोबाइल फोन को इस अपडेट में एंड्राइड सिक्यूरिटी पैच भी मिला है। इसके अलावा इसके कैमरा में भी काफी सुधार देखे जा सकते हैं। 

Realme की ओर से भारत में Realme XT मोबाइल फोन के लिए एक OTA जारी कर दिया है। इस मोबाइल फोन को 64MP के कैमरा के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा अगर इस अपडेट के वर्जन नंबर की बात करें तो यह RMX1921EX_11_A.10 है, इसके अलावा इसका साइज़ लगभग 207MB है। अगर आपको अभी तक यह अपडेट नहीं मिला है, तो आप अपने फोन में सेटिंग में जाकर सॉफ्टवेयर अपडेट पर जाकर इसके लिए मैन्युअली जांच कर सकते हैं।  

अगर हम Realme  XT स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें आपको एक 6.4-इंच की full-HD+ Super AMOLED स्क्रीन मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको एक वाटरड्राप नौच भी मिल रहा है। फोन में Qualcomm Snapdragon 712 AIE यह एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर है, जो 10nm प्रोसेस पर निर्मित किया गया है। अगर स्मार्टफोन यानी Realme XT में मौजूद स्टोरेज और रैम वैरिएंट्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि यह मोबाइल फोन 4GB, 6GB और 8GB रैम मॉडल में आने वाला है, इसके अलावा स्टोरेज लगभग 128GB तक की होने वाली है। 

फोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। जो 20 W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है। यह एक VOOC 3.0 फ़्लैश चार्ज से लैस है। इसके अलावा फोन में आपको कलर OS 6 मिल रहा है, जो आपकू डार्क मोड के साथ मिल रहा है। फोन में डॉल्बी Atmos स्पीकर्स भी दिए गए हैं। आप फोंट्स को भी इसमें कस्टमाइज कर सकते हैं। फोन में डिजिटल वेल्बिंग और एप्प क्लोन भी दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo