Realme U1, Realme 1 यूज़र्स को मिलना शुरू हुआ Android Pie-Based ColorOS 6 Update

Realme U1, Realme 1 यूज़र्स को मिलना शुरू हुआ Android Pie-Based ColorOS 6 Update
HIGHLIGHTS

May Android Security Patch के साथ अपडेट हुए Realme U1, Realme 1

यूज़र्स ने अपडेट मिलने के बाद भेजे स्क्रीनशॉट

130MB में आता है यह नया अपडेट

रियलमी की पेशकश Realme 1 और Realme U1 को Android Pie-based ColorOS 6 update मिलना शुरू हो चुका है। Realme India Support Twitter ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि सभी यूज़र्स तक जल्द ही यह अपडेट पहुंचेगा। इसी सम्बन्ध में Realme U1 यूज़र्स ने अपडेट पाने के बाद उसके screenshots लेकर फोरम पर भेजे हैं। आपको बता दें कि बीटा यूज़र के लिए यह नया अपडेट 130MB में आता है। अगर आप बीटा वर्जन पर नहीं हैं तो आपके लिए अपडेट फाइल का साइज़ थोड़ा बड़ा हो सकता है। अपडेट को ओवर-द-एयर (OTA) के जरिए रोल आउट किया गया है।

आपको बता दें कि कई यूज़र्स ने कंपनी से रियलमी इंडिया सपोर्ट के ट्विटर हैंडल पर सवाल करते हुए अपडेट के बारे में पूछा था। वहीँ यूज़र्स के सवालों का जवाब देते हुए कंपनी ने Realme 1 और Realme U1 के लिए एंड्रॉयड पाई पर आधारित कलरओएस 6 अपडेट को रोल आउट कर दिया गया है। इस अपडेट को कपंनी की तरफ से बैच में अपडेट मिलेगा।

बदलाव की बात करें तो Realme 1 और Realme U1 को मिले एंड्रॉयड पाई पर आधारित कलरओएस 6 अपडेट के साथ स्टेट्स बार में नए नोटिफिकेशन आइकन, नया नेविगेशन जेस्चर, कलरओएस लॉन्चर के लिए ऐप ड्रावर, राइडिंग मोड और मई एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच शामिल है।

अपडेट के ज़रिये Realme 1 और Realme U1 में किये गए मिलेगा ये बदलाव

इस ColorOS 6 अपडेट के बाद स्टेटस बार में दिखेंगे notification icons, एक नया navigation gesture, app drawer ColorOS launcher, Riding Mode, और May Android Security patch मिलेगा। साथ ही अपडेट notification panel के लिए नया UI,  सभी AI Board के लिए अप्डेटेड UI, और tweaked default theme के साथ आता है। उइसके साथ ही इस ColorOS 6 अपडेट में आपको Nightscape mode, HAL3 support, Realme Game Center, और Realme Community app मिलता है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 
 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo