Realme C17 स्मार्टफोन चार कैमरा वाले सेटअप के साथ लॉन्च, क्या है कीमत और कैसे हैं स्पेक्स?

Realme C17 स्मार्टफोन चार कैमरा वाले सेटअप के साथ लॉन्च, क्या है कीमत और कैसे हैं स्पेक्स?
HIGHLIGHTS

अभी बीते कल ही भारत में Realme की ओर से Realme Narzo 20 Series को लॉन्च किया गया है

इसके अलावा बांग्लादेश में कंपनी की और से यानी Realme की ओर से Realme C17 स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है

Realme C17 स्मार्टफोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, आयर इस मोबाइल फोन की कीमत BDT 15,990 यानी भारतीय रुपयों में यह लगभग Rs 13,800 का है

अभी बीते कल ही भारत में Realme की ओर से Realme Narzo 20 Series को लॉन्च किया गया है, इसके अलावा बांग्लादेश में कंपनी की और से यानी Realme की ओर से Realme C17 स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन कंपनी की C सीरीज के हिस्से के तौर पर ही लॉन्च किया गया है। Realme C17 स्मार्टफोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, आयर इस मोबाइल फोन की कीमत BDT 15,990 यानी भारतीय रुपयों में यह लगभग Rs 13,800 की कीमत में देखा जा सकता है। इस बजट डिवाइस में आपको 90Hz डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 400 सीरीज ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है। इस मोबाइल फोन को यानी Realme C17 को भारत में लॉन्च किया जाता है कि नहीं इसके बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

Realme C17 की कीमत और सेल डिटेल्स 

नए Realme C17 मोबाइल फोन बांग्लादेश के बाजार में BDT 15,990 यानी लगभग Rs 13,800 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन को एक रैम और स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है, इसका मतलब है कि आप इसे यानी Realme C17 को मात्र 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में ही ले सकते हैं। यह मोबाइल फोन दो अलग अलग रंगों में सेल के लिए लाया जाने वाला है। इसे आप लेक ग्रीन और नेवी ब्लू रंगों में ले सकते हैं। इस मोबाइल फोन को आज बांग्लादेश में 2:30PM यानी भारतीय समय के अनुसार 2:00PM पर सेल के लिए डिस्काउंट के साथ मात्र BDT 14,990 में सेल के लिए लाया जाने वाला है। 

Realme C17 के स्पेसिफ़िकेशन और फीचर्स 

Realme C17 मोबाइल फोन को एक 6.7-इंच की HD+ डिस्लेे  के साथ लॉन्च किया गया है, जो 90 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो के साथ आती है। इसके अलावा इसमें गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है। फोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिल रही है। फोन में आपको ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 460 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फ़ो में आपको एड्रेनो 610 GPU का सपोर्ट भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको 6GB की रैम के साथ 128GB की स्टोरेज मिल रही है। इस मोबाइल फोन में अगर आप स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे आसानी से माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। 

Realme C17 स्मार्टफोन को एंड्राइड 10 के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप भी मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके सैट ही इसमें आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी मिल रहा है, फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस मिल रहा है, साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको 2MP का एक मोनोक्रोम सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको सेल्फी आदि के लिए एक 8MP का सेंसर भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो 18W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा फोन में आपको एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo