Realme C12 की अगली सेल 2 बजे होगी शुरू, कीमत है Rs 9000 के अंदर

Realme C12 की अगली सेल 2 बजे होगी शुरू, कीमत है Rs 9000 के अंदर
HIGHLIGHTS

Rs 8,999 है Realme C12 की कीमत

Realme C12 को आज किया जाएगा सेल

जानें Realme C12 के स्पेक्स

Realme C12 को आज दोपहर 2 बजे फ्लैश सेल में लाया जाएगा। Realme C12 को कुछ महीनों पहले लॉन्च किया गया था। फोन में 6,000mAh की बैटरी, 6.5 इंच की डिस्प्ले मिलती है और फोन Rs 9000 की श्रेणी में आता है।

Realme C12 प्राइस और ऑफर

Realme C12 को दो रंगों पॉवर सिल्वर और पॉवर ब्लू में उतारा गया है। डिवाइस 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट में Rs 8,999 की कीमत में उपलब्ध है। फोन की कीमत लगभग Narzo 10A जैसी ही है हालांकि दोनों फोंस के कुछ फीचर्स अलग हैं। रियलमी जियो के साथ साझेदारी कर Rs 7,000 तक के लाभ ऑफर कर रहा है और Rs 500 की कीमत के 100 प्रतिशत के MobiKwik SuperCash ऑफर कर रहा है।

Flipkart पर आप Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से इसे खरीदने पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक मिल रहा है और Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। सभी ग्राहकों को 2 साल के लिए डिस्कवरी प्लस का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन Rs 299 की डिस्काउंट कीमत में मिल रहा है।

Realme C12 स्पेक्स

Realme C12 मोबाइल फोन को एक 6.5-इंच की HD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा आपको बता देते है कि इसमें आपको एक वाटरड्राप नौच भी मिल रहा है, इस मोबाइल फ़ोन में आपको 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो मिल रहा है। फोन में आपको गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। 

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि Realme C12 मोबाइल फोन में आपको एक MediaTek Helio G35 चिपसेट मिल रहा है, यह एक Octa-core CPU है, इसके अलावा इसमें आपको 3GB की रैम के साथ 32GB की स्टोरेज भी मिल रही है, फोन की स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। इस मोबाइल फोन को Realme UI 1.0 पर आधारित एंड्राइड 10 पर लॉन्च किया गया है।

 Realme C12 स्मार्टफोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, यह मोबाइल फोन एक 13MP के प्राइमरी कैमरा से लैस है, इसके अलावा इसमें आपको एक 2MP का मोनोक्रोम कैमरा मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है, फोन में आपको एक 5MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, जो आपको फोन में मौजूद नौच पर नजर आने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको LED Flash भी मिल रही है। 

इसके अलावा आपको बता देते है कि Realme C12 स्मार्टफोन के बैक पैनल पर आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलने वाला है। साथ ही फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। यह बैटरी आपको 10W की चार्जिंग स्पीड से लैस है। फोन को दो अलग अलग रंगों में ख़रीदा जा सकता है, Realme C12 को आप पॉवर ब्लू और पॉवर सिल्वर कलर ऑप्शन में ले सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo