Realme A1 का रिटेल बॉक्स आया नज़र

Realme A1 का रिटेल बॉक्स आया नज़र
HIGHLIGHTS

फोन का रिटेल बॉक्स दिखा ऑनलाइन

होगा 4200mAh से लैस

2018 के आखिर में रियलमी के एक नए फोन Realme A1 के बारे में ख़बरें आ रही थीं कि जल्द ही फोन को रियलमी 3 के साथ ही लॉन्च किया जाएगा हालांकि बाद में यह ख़बरें शांत हो गई थीं। अब एक बार फिर डिवाइस से जुड़ी ख़बरें आ रही हैं, दरअसल फोन के रिटेल बॉक्स को ऑनलाइन देखा गया है।

डिवाइस के बॉक्स से डिवाइस से जुड़ी कोई जानकारी पता नहीं चली है लेकिन यह पुष्टि हो गई है कि डिवाइस पर काम चल रहा है। पिछली रिपोर्ट्स की मानें तो Realme A1 स्मार्टफोन Realme U1 और Realme 2 के बीच अपनी जगह बनाएगा।

Realme A1 को वॉटरड्रॉप नौच, डुअल रियर कैमरा, 1.8GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर, 2GB/3GB रैम, 32GB स्टोरेज और 4200mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है और अगर OS की बात करें तो डिवाइस एंड्राइड पाई पर आधारित ColorOS 6 पर काम करेगा।

Realme U1 की बात करें तो फोन में 6.3 इंच फुलएचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है और  इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलरओएस 5.2 का इस्तेमाल किया गया है। इस मोबाइल फ़ोन में 90.8% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया गया है। स्क्रीन 2.5डी कर्व्ड ग्लास और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन के साथ आता है। स्मार्टफोन में 2.1GHz MediaTek Helio P70 SoC प्रोसेसर के साथ ARM G72 GPU दिया गया है।

वाया

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo